शिव नादर विश्वविद्यालय के छात्र ने एक छात्रा को मौत के घाट उतारने के बाद खुद को भी मारी गोली

आपसी रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (18/05/2023): ग्रेटर नोएडा से एक बड़ी हत्याकांड की खबर सामने आ रही है। थाना दादरी क्षेत्र में स्थित शिवनादर यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रहे एक छात्र ने अपने साथ पढऩे वाली छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी। फिर छात्रा को गोली मारने वाले छात्र ने खुद को भी गोली मारकर जान दे दी। वहीं इस घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। इस मामले में दादरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची है।

मृतक छात्र और छात्रा के बीच थी दोस्ती

डीसीपी ग्रेटर नोएडा साद मियां खान ने बताया कि दादरी के शिवनादर विश्वविद्यालय में आज गुरूवार, 18 मई को एक छात्र ने अपनी साथी छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी। और फिर छात्रा की हत्या करने के बाद छात्र ने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली।
दोनों मृतक छात्र और छात्रा शिवनादर विश्वविद्यालय में बीए सोसलॉजी के थर्ड ईयर के छात्र थे। दोनों में दोस्ती थी और दोनों दोनों कॉलेज के हॉस्टल में ही रहते थे। आज गुरूवार की दोहपर दोनों खाना खाने के लिए हॉस्टल से डाईनिंग हॉल में आए। तभी दोनों में आपस में बातचीत हुई। इसके बाद अनुज ने अचानक पिस्टल निकालकर लडक़ी के सीने में दो गोली मार दी। वहीं विश्वविद्यालय के लोग घायल लड़की को यथार्थ हॉस्पीटल लेकर पहुंचे लेकिन वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं छात्रा को गोली मारने के बाद अनुज हॉस्टल के कमरा नं -328 में जाने के बाद खुद को पिस्टल देव गोली मार ली। जिसमें उसकी भी मौत हो गई।

वहीं पुलिस द्वारा दोनों मृतक छात्रों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। मृतक छात्र की पहचान अनुज पुत्र लोकेश सिंह निवासी ग्राम सोंगढ़ माफी थाना मंडी धानौरा जिला अमरोहा के रूप में हुई है। विश्वविद्यालय में दीक्षांत समारोह की तैयारी चल रही थी और उसी दौरान
विश्वविद्यालय परिसर के अंदर यह घटना हुई। वहीं पुलिस इस मामले पर गहनता से जांच पड़ताल कर रही है।।

Share