मां को पीटने वाले कलयुगी बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तार। सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (18/05/2023): मां को पृथ्वी पर भगवान माना जाता है। क्योंकि एक मां ही है जो 9 महीने अपनी कोख में रखकर बच्चे को जन्म देती है और फिर जानों से उसका पालन-पोषण करती है। मां बच्चे के लिए दुनिया से अकेली लड़ जाती है। आजकल के कलियुगी बच्चे संपत्ति के लालच में आकर अपनी मां के जान के दुश्मन बन बैठे हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला ग्रेटर नोएडा से सामने आया है। बता दें कि ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र के कस्बे का एक विडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो है। जिसमें एक कलियुगी बेटा अपनी मां के साथ अभद्र व्यवहार और मारपीट करता नजर आ रहा है। वहीं पुलिस ने इस वीडियो का संज्ञान कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

थाना दनकौर प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के दनकौर क्षेत्र के कस्बे के एक विडियो को संज्ञान में लेते पुलिस ने कार्रवाई की। जिसमें सामने आया है कि दनकौर क्षेत्र के कस्बे के लंबा बाजार में जगदीश मित्तल अपनी पत्नी व तीन बेटे के साथ रह रहे हैं। उनके तीन बेटे मनोज मित्तल, अतुल मित्तल और मुकेश मित्तल है जो अपना अलग-अलग कारोबार करते हैं। लेकिन अकसर तीनों बेटे संपत्ति के बटवारे को लेकर विवाद करते रहते हैं। वहीं कुछ दिनों पहले‌ जगदीश मित्तल व उनकी पत्नी ने तीनों बेटे में समाज की सहमति से अपनी संपत्ति का बंटवारा कर दिया था। लेकिन तीनों बेटों में एक बेटा मुकेश मित्तल माता-पिता द्वारा किए गए बंटवारे में नाराज था। मुकेश मित्तल का आए दिन अपनी बूढ़ी मां के साथ अभद्र व्यवहार करता और मां के साथ मारपीट तक करता। वहीं किसी परिजन ने मुकेश मित्तल की अपने मां के साथ
अभद्र व्यवहार और मारपीट करने का विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। वीडियो में मुकेश मित्तल अपनी मां से संपत्ति को लेकर झगड़ रहा है और साथ कई बार अपनी बूढ़ी मां के साथ हाथापाई भी की और उसका गला भी दबा रहा है। वहीं विडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने अपनी बुजुर्ग मां के साथ अभद्र व्यवहार और मारपीट करने वाले आरोपी बेटे मुकेश मित्तल को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ कार्रवाई भी शुरू कर दी है।।

Share