ऑटो चालक से लूटपाट करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने दबोचा, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज़ नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (03 मई 2024): थाना इकोटेक-03 पुलिस ने ऑटो लूट की घटना का सफल अनावरण करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है और आरोपियों के कब्जे से लूटा गया ऑटो, अवैध असलाह व अवैध गांजा बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने सवारी बन आटो चालक से सुनसान जगह पर आटो लूटा था।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 28/29 अप्रैल की रात्रि मे आरोपियों ने सेक्टर-37 नोएडा से तुस्याना गाँव के लिये ऑटो बुक किया गया था। आरोपियों ने ऑटो को खैरपुर गुर्जर गाँव के पास सुनसान जगह पर ले जाकर ऑटो चालक को डराकर ऑटो छीन/लूट लिया और ऑटो को वहाँ से लेकर भाग गये थे। उक्त घटना के सम्बंध में वादी की तहरीर के आधार पर थाना इकोटेक-3 पर अभियोग पंजीकृत कर, घटना के शीघ्र अनवारण के लिए 02 टीमों का गठन किया गया था।

आज शुक्रवार, 03 मई को थाना इकोटेक-3 पुलिस ने लोकल इन्टीलेजन्स व सर्विलांस की मदद से घटना का सफल अनावरण करते हुए आम्रपाली मॉल के पास से आरोपी सचिन यादव पुत्र ज्ञान सिंह, युनुस पुत्र अनीस अहमद और कैलाश पुत्र रमेश को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के कब्जे से लूटा गया ऑटो/टेम्पो रजि0नं0 यू.पी-16-के.टी.-6811, अवैध असलाह व अवैध गांजा बरामद किया गया है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share