खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स एवं मशाल रैली को लेकर सांसद डॉ महेश शर्मा ने अधिकारियों को दिए जरूरी निर्देश

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (14/05/2023): जनपद गौतम बुद्धनगर में 25 मई से 3 जून तक खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स का आयोजन गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय एवं शहीद विजय सिंह पथिक स्टेडियम में होने जा रहा है। इस महत्वपूर्ण आयोजन को भव्य ढंग से संपन्न कराने एवं खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स को लेकर लखनऊ से रवाना की गई मशाल रैली का जनपद गौतम बुद्ध नगर में भव्य स्वागत कराने के उद्देश्य से शनिवार, 13 मई को जिलाधिकारी कैंप कार्यालय में गौतम बुद्धनगर सांसद डॉ महेश शर्मा की अध्यक्षता में तैयारियों की समीक्षा को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक संपन्न हुई।

इस अवसर पर सांसद ने तैयारियों का जायजा लेते हुए कहा कि यह प्रदेश एवं जनपद का सौभाग्य है कि इतना बड़ा इवेंट खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स प्रदेश का शो विंडो कहा जाने वाला जनपद गौतम बुद्ध नगर में आयोजित होना जा रहा है। साथ ही उन्होंने बैठक की अध्यक्षता करते हुए कहा कि समस्त संबंधित अधिकारी इस महत्वपूर्ण आयोजन की महत्ता एवं गंभीरता को दृष्टिगत रखते हुए अपनी सभी तैयारियां समय रहते सुनिश्चित कर लें और 15 मई को जनपद में जो मशाल रैली का आगमन हो रहा है उसके स्वागत को लेकर सभी संबंधित अधिकारी आपसी सामंजस्य स्थापित करते हुए समय रहते ही रूट प्लान एवं अपनी अन्य तैयारियों को अंतिम रूप प्रदान दें, ताकि मशाल रैली का जनपद में भव्य स्वागत किया जा सके।

उन्होंने बताया कि मशाल रैली दिल्ली गेट गाजियाबाद से ग्रेटर नोएडा वेस्ट सीमा से ग्रेटर नोएडा में प्रवेश करेगी, जिनका 15 मई की शाम 7:30 बजे सरोवर पोर्टिको में टीम स्वागत किया जाएगा एवं 16 मई को सुबह 7:00 बजे से गौर सिटी स्टेडियम में एक भव्य आयोजन किया जाएगा | जिसमें सभी खिलाड़ी मशाल लेकर दौड़ेगे। उन्होंने बताया कि यह मशाल दौड़ गौर सिटी से शुरू होकर सर्वोत्तम स्कूल, लोटस वैली स्कूल, डीपीएस वर्ल्ड स्कूल, भारत राम ग्लोबल स्कूल होते हुए विजय सिंह पथिक स्टेडियम में समापन किया जाएगा। उसके बाद मशाल रैली दिल्ली गेट बुलंदशहर के लिए प्रस्थान करेगी।

साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इस मशाल दौड़ में सभी जनप्रतिनिधियों, जिला अधिकारी एवं जिला प्रशासन के अधिकारी भी प्रतिभाग करेंगे।

Share