अवैध संबंध विरोध करना पति को पड़ा महंगा, बीवी के प्रेमी ने साथी के साथ मिलकर की हत्या, दो गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (14/05/2023): रबूपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत करीब 4 पहले अफलातून नामक का शव मिलने के बाद क्षेत्र में हलचल मच गई थी। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए रबूपुरा पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए इस मामले में फरार चल दो आरोपी मुस्लिम पुत्र जमालू और आकिब पुत्र जमालू को 12 मई को ग्राम बीरमपुर, बिजलीघर से गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि पुलिस खुलासा किया है कि अफलातून की हत्या उसकी बीबी के कारण की गई थी। अफलातून की हत्या उसकी बीबी के प्रेमी ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर की थी।

पुलिस ने बताया कि 09 मई को एक वादी ने थाना रबूपुरा में अपने भाई अफलातून को मुस्लिम पुत्र जमालू व आकिब पुत्र जमालू ने अपने साथ ले जाकर हत्या करने के सम्बन्ध में तहरीर दी गई जिसके आधार पर थाना रबूपुरा पर मुकदमा दर्ज कर इस घटना के खुलासा करने के लिए 03 पुलिस टीमों का गठन किया गया था। इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के माध्यम से डाटा एकत्र किया गया और पुलिस टीम ने आस-पास के सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की गई तथा बीट पुलिसिंग व लोकल इंटेलिजेंस के माध्यम से सबूत प्राप्त किए गए। जिसमें मृतक अफलातून की हत्या करने दो आरोपी मुस्लिम व आकिब के खिलाफ पर्याप्त साक्ष्य होने पर थाना रबूपुरा पुलिस द्वारा दिनांक 12.05.2023 को आरोपी मुस्लिम व आकिब को बीरमपुर बिजलीघर से सर्विलांस तकनीकी के आधार पर गिरफ्तार किया गया। पूछताछ पर अभियुक्तों ने अफलातून की हत्या किया जाना स्वीकार किया गया।

आरोपी की निशादेही पर घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल लकड़ी का डण्डा व मृतक अफलातून का मोबाइल फोन जिसे अभियुक्तों द्वारा तोड़कर आरोपी मुस्लिम के घेर में बने गटर में डाल दिया गया था, निकलवाकर बरामद किया गया।

Share