गौतमबुद्ध नगर निकाय चुनाव 2023: जेवर नगर पंचायत में पलट सकता है बाजी, मतदाताओं ने कह दी बड़ी बात!

टेन न्यूज़ नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (12/05/2023): गौतमबुद्ध नगर में गुरुवार को निकाय चुनाव के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न हुआ। इस बीच पूरे जनपद में गहमा गहमी का माहौल बना रहा , इसी क्रम में टेन न्यूज नेटवर्क की टीम जेवर नगर पंचायत के अलग अलग मतदान केंद्रों पर पहुंची। टेन न्यूज के संवाददाता से बातचीत में मतदाताओं ने जो कहा उससे यह स्पष्ट है कि इस बार जेवर नगर पंचायत में पासा पलट सकता है।

जेवर में पलट सकता है पासा

टेन न्यूज नेटवर्क की टीम ने जेवर के तहसील दफ्तर पर बने मतदान केंद्र पर मतदाताओं से बातचीत की और प्रशासन की तैयारियों सहित अलग अलग मुद्दों पर बातचीत की। वोटर वेदपाल ने कहा कि विकास के मुद्दों को लेकर वोट किया सबको पता है कि कौन से प्रत्याशी कैसा है। प्रशासनिक व्यवस्था के बारे में बताते हुए कहा कि प्रशासन की व्यवस्था काफी अच्छी है। किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं हुई। साथ ही उन्होंने कहा कि निर्दलीय उम्मीदवार एक नारंग भौरे हैं उसका पलड़ा बहुत भारी चल रहा है।

आपको बता दें कि ज्यादातर वोटर ने निर्दलीय उम्मीदवार नारंग भौरे का जीत का दावा दावा किया है और कहा कि उनका पलड़ा ज्यादा भारी है। सभी वोटर ने अपने-अपने मुद्दों को ध्यान में रखकर वोट किया है।

बता दें कि जनपद में 11 मई को निकाय चुनाव को लेकर मतदान हुआ वहीं 13 मई को मतगणना होना है।।

Share