गौतमबुद्ध नगर निकाय चुनाव 2023: प्रशासन की सजगता के बीच संपन्न हुआ मतदान

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (12/05/2023): गौतमबुद्ध नगर में 11 मई को नगर निकाय चुनाव के लिए मतदान हुआ। इस दौरान टेन न्यूज नेटवर्क की टीम दादरी नगर पालिका के मतदान केंद्र पर मौजूद रही। टेन न्यूज के संवाददाता ने पाया कि वैसे तो जिले में नगर निकाय चुनाव को शांतिपूर्ण और निष्पक्ष तरीके से संपन्न कराने को लेकर जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने हर संभव प्रयास किया। वहीं कल 11 मई को जिले में मतदान के दौरान कई केंद्रों पर दो पक्षों के बीच कहासुनी भी हुई और साथ ही कुछ लोगों के द्वारा फर्जी वोट डालने की बात भी सामने आई। वहीं फर्जी वोट डालने आए कुछ लोगो को पुलिस ने मौके पर मतदान केंद्र से हिरासत में लिया।

टेन न्यूज नेटवर्क की टीम दादरी नगर पालिका के क्षेत्र में बने मतदान केंद्र अग्रसेन आर्दश इंटर कालेज, शिशु सरस्वती मंदिर स्कूल और मिहिर भोज इंटर कालेज दादरी आदि मतदान केंद्र पर पहुंची। सभी मतदान केन्द्रों पर भारी पुलिस बल की तैनाती रही। साथ ही मतदान केंद्रों पर बुजुर्गों और बीमार लोगों को वोट डालने में कोई परेशानी ना हो इसके लिए मतदान केंद्र पर उसके वोट डालने के लिए अलग से लाईन बनाई गई। ताकि वह लोग आसान से अपना बहुमूल्य वोट डाल सकें।

साथ ही दादरी नगरपालिका चुनाव में दादरी नगर पालिका क्षेत्र में बनें मतदान केंद्रों का अपर जिलाधिकारी वंदिता श्रीवास्तव, एडीएम और पुलिस के आला अधिकारियों ने समय समय पर निरीक्षण किया। मतदान केंद्रों की सभी व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस प्रकार दादरी नगरपालिका चुनाव का मतदान शांतिपूर्ण और निष्पक्ष तरीके से संपन्न हुआ।।

Share