जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने स्ट्रॉन्ग रूम एवं मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (09/05/2023): निकाय चुनाव को लेकर जनपद गौतमबुद्ध नगर में स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्वक मतदान एवं मतगणना प्रक्रिया संपन्न कराने को लेकर जिला प्रशासन द्वारा लगातार कार्यवाही की जा रही है। इसी क्रम में आज मंगलवार को जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा दनकौर के आदर्श इंटर कॉलेज पहुंचे। जहां नगर निकाय चुनाव को लेकर स्ट्रांग रूम का निरीक्षण किया।

ज्ञात हो कि किसान आदर्श इंटर कॉलेज दनकौर में बिलासपुर एवं दनकौर नगर पंचायत की मतगणना का कार्य संपन्न होगा। और यहीं से दोनों नगर पंचायत के लिए मतदान पार्टियां रवाना होगी। दोनों नगर पंचायतों में मतदान एवं मतगणना का कार्य उत्तर प्रदेश राज्य निर्वाचन आयोग की मंशा के अनुरूप संपन्न कराने के उद्देश्य से जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने आज किसान आर्दश इंटर कॉलेज दनकौर में पहुंचकर निरीक्षण किया। जहां पर बनाए जा रहे स्ट्रांग रूम के संबंध में उन्होंने संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

डीएम ने इस अवसर पर यह भी कहा कि नगर निकाय निर्वाचन प्रक्रिया को लेकर सभी अधिकारी पूर्ण पारदर्शिता के साथ अपने अपने कार्यों को अंजाम देंगे। साथ ही उन्होंने सभी संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया कि सभी मतदान पार्टियां समय से रवाना हो जाएं और मतदान के संबंध में समस्त कार्यवाही समय रहते पूर्ण की जाए। स्ट्रांग रूम बनाने के संबंध में उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि स्ट्रांग रूम को तैयार करने में उत्तर प्रदेश राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देशों का अक्षरसः पालन सुनिश्चित किया जाए।

किसान आर्दश इण्टर काॅलेज दनकौर का निरीक्षण करने के उपरांत जिला निर्वाचन अधिकारी मनीष कुमार वर्मा नगर पंचायत बिलासपुर के मतदान केन्द्र डाॅ राजेन्द्र प्रसाद इण्टर काॅलेज बिलासपुर का निरीक्षण करते हुए मतदान से पूर्व समस्त मूलभूत सुविधायें तथा तैयारियों का जायजा लिया। राज्य निर्वाचन आयोग की मंशा के अनुरूप निकाय चुनाव निष्पक्ष, स्वतंत्र, पारदर्शिता एवं शान्तिपूर्ण ढंग से सपन्न कराया जा सके।

इस दौरान अपर जिलाधिकारी भू0अ0 बलराम सिंह, उप जिलाधिकारी सदर अंकित कुमार, एडीसीपी अशोक कुमार तथा अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।।

Share