गौतमबुद्ध नगर पुलिस के वेतन से होगा स्वीटी का इलाज, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (06/01/2023): बीते 31 दिसंबर को ग्रेटर नोएडा के सेक्टर अल्फा-2 के पास एक भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें एक कार ने सड़क पर पैदल जा रहे तीन बीटेक की छात्राओं को टक्कर मार दिया।टक्कर में तीनों छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गई थी, वहीं एक छात्रा स्वीटी अभी भी कोमा में है, और जीवन मौत से लड़ रही है। उसके दोस्त उसके इलाज के लिए पैसे जुटाने की कोशिश कर रहे हैं, वह सोशल मीडिया पर डोनेशन मांग रहे हैं। ऐसे में गौतमबुद्ध नगर की पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह स्वीटी की मदद के लिए आगे आई हैं। सीपी के निर्देशन में स्वीटी के इलाज के लिए 10 लाख रुपए ( कमिश्नरेट गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कर्मियों का 01 दिन का वेतन) प्रदान कर सहायता की जाएगी।

ग्रेटर नोएडा डीसीपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि 31 दिसंबर को तीन बीटेक स्टूडेंट को अल्फा—2 बस स्टॉप से ​​पैदल चलकर सेक्टर डेल्टा की तरफ जाने के क्रम में एक कार ने टक्कर मार दी। जिससे तीनो छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं एक छात्रा स्वीटी कुमारी कोमा में है, और स्वीटी का इलाज चल रहा है।

अबतक स्वीटी के परिजनों और दोस्तों ने लगभग 4 लाख रूपये इकठ्ठा कर लिए हैं और गौतमबुद्ध नगर कमिश्नरेट द्वारा स्वीटी के इलाज के लिए दी गई 10 लाख की आर्थिक सहायता से स्वीटी का इलाज अच्छे से हो पायेगा।।

Share