एसडीएम दफ्तर में दिनभर कटता रहा जन्मदिन का केक, फरियादी लगाते रहे दफ्तर के चक्कर

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (06 मई 2023): गौतमबुद्ध नगर जनपद अंतर्गत दादरी नगर की तहसील परिसर में तहसीलदार के जन्मदिन के अवसर पर कार्यक्रम आयोजित किया गया। एसडीएम दफ्तर में कर्मचारियों ने केक काटकर तहसीलदार का जन्मदिन मनाया। इस बीच फरियादी जो एसडीएम से मिलने आए थे वो घंटों बाहर बैठे रहें फिर भी मिलने का समय नहीं मिला जिसके बाद बिना काम कराए ही वह वापस लौट गए।

केक काटते फोटो हुआ वायरल

बीते सोमवार को एसडीएम दफ्तर में तहसीलदार विवेकानंद मिश्र का जन्मदिन मनाया गया। तहसीलदार द्वारा केक काटते हुए फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने तो बधाई दी वहीं कुछ लोगों ने इसे अनुशासन के दृष्टिकोण से ठीक नहीं बताया।

लोगों ने क्या कहा?

सोशल मीडिया पर लोग अपने हिसाब से प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं कुछ लोगों ने कहा कि कार्य दिवस के दिन व्यक्तिगत समारोह को सरकारी कार्यालय में मनाना ठीक नहीं है। यह समय अधिकारियों का फरियादियों से मिलने का होता है, ना कि दफ्तर में व्यक्तिगत समारोह मनाने का।

इन आरोपों को लेकर टेन न्यूज की टीम ने तहसीलदार दादरी एवं एसडीएम दादरी से संपर्क साधने का प्रयास किया, लेकिन अधिकारियों के मोबाइल स्विच ऑफ होने के कारण संपर्क नहीं हो सका। संपर्क होने के बाद खबर को अपडेट की जाएगी।।

Share