ग्रेटर नोएडा में हुआ भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार की स्विफ्ट पेड़ से टकराई | पति-पत्नी और बच्चे की मौत

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (06/05/2023): ग्रेटर नोएडा से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है। आज शनिवार 6 मई की सुबह दिन निकलते ही ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर आगरा से दिल्ली की तरफ जा रही एक तेज रफ्तार की स्विफ्ट डिजायर गाड़ी पेड़ से टकरा गई जिस कारण एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। जिस समय यह हादसा हुआ उस समय गाड़ी में एक परिवार 5 लोग सवार थे। जिसमें पति, पत्नी, साली, बुआ और बच्चा था। हादसे की सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल हुए सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर डाक्टरों ने 3 लोगों को मृत घोषित कर दिया और वहीं दो लोगों का इलाज जारी है। हादसे में पेड़ से टकराने के बाद स्विफ्ट डिजायर के परखच्चे उड़ गए।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज शनिवार 06 मई को थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र के अंतर्गत एक तेज रफ्तार से आ रही स्विफ्ट डिजायर गाड़ी सड़क किनारे खड़े पेड़ में जा टकराई और हादसे में पेड़ से टकराने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं हादसे के दौरान गाडी में 5 लोग सवार थे।

नॉलेज पार्क प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि आज शनिवार 06 मई को सुबह थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र के अंतर्गत एक तेज रफ्तार से आ रही स्विफ्ट डिजायर गाड़ी सड़क किनारे खड़े पेड़ में जा टकराई और हादसे में पेड़ से टकराने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं हादसे के दौरान गाडी में 5 लोग सवार थे। कार सवार कार्तिक गुप्ता निवासी विकास नगर एक्सटेंशन, दिल्ली उम्र करीब 25 वर्ष अपनी पत्नी शिवानी उम्र 23 वर्ष, साली शीतल शर्म उम्र 18 वर्ष, अपने एक बच्चें उम्र करीब 3 माह और अपनी पत्नी की बुआ सुमन गुप्ता के साथ अपनी स्विफ्ट डिजायर कार से आगरा से एक शादी समारोह में सम्मिलित होकर वापस दिल्ली आ रहे थे। सुबह करीब 5ः00 बजे सेक्टर-160 के पास उनकी गाड़ी सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। गाड़ी की रफ्तार तेज होने कारण पेड़ से टकराने से बड़ा हादसा हो गया। जिसकी वजह से हादसे में सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कार्तिक गुप्ता और उनकी साली शीतल शर्मा को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां कार्तिक गुप्ता की इलाज के दौरान मौत हो गई। सुमन गुप्ता और कार्तिक गुप्ता के 3 माह के बच्चे को फेलिक्स हॉस्पिटल, सेक्टर-137 में एडमिट कराया गया जहां 3 माह के बच्चे की मृत्यु हो गई। कार्तिक गुप्ता की पत्नी शिवानी को जेपी हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। वहीं अन्य दोनों घायलों का इलाज चल रहा है। साथ ही मृतको के परिजनों को सूचना दे दी गई जो मौके पर आ गए हैं। पंचायतनामा भरकर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Share