नगर निकाय चुनाव में बीजेपी का बिगड़ सकता है खेल!, टिकट नहीं मिलने से बागी हुए नेता

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (25 अप्रैल 2023): गौतमबुद्ध नगर में नगर निकाय चुनाव का बिगुल बज चुका है। चुनावी बिसात बिछ गई है और शह-मात का खेल जारी है। सियासी पार्टियों ने अपने सबसे भरोसेमंद और मजबूत सिपाही को मैदान में उतारा है। लेकिन यह डगर इतना आसान नहीं है। सियासी पार्टियों ने जैसे ही अपने उम्मीदवार के नामों की घोषणा की है, वैसे ही पार्टियों के भीतर घमासान मच गया है। कई नेताओं के नाराज होने और बागी तेवर अपनाने की खबर है।

अंदरखाने से मिल रही जानकारी के मुताबिक भाजपा द्वारा गीता पंडित को लगातार तीसरी बार मैदान में उतारने के बाद पार्टी के भीतर कलह मच गई है और कई नेता पार्टी आलाकमान से नाराज हैं। अब बड़ा सवाल यह है कि वह आखिर बीजेपी अपने इन नाराज नेताओं को कैसे मनाएगी और कैसे उनके साथ मिलकर वोट समीकरण साध पाएगी या फिर इस बार जीत सेहरा किसी और के सर बंध जाएगा। इसी कड़ी में भाजपा नेता जगभूषण गर्ग ने दादरी नगर पालिका परिषद के लिए टिकट नहीं मिलने पर बागी तेवर अपना लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक गर्ग ने अपना निर्दलीय नामांकन दाखिल किया है। और जगभूषण गर्ग मैदान में उतरे सभी खिलाड़ियों से दो-दो हाथ करेंगे।

13 मई को आएंगे परिणाम

बता दें कि गौतमबुद्ध नगर में नगर निकाय चुनाव के नामांकन 17 अप्रैल से शुरू किए गए थे जो 24 अप्रैल तक किए जाएंगे। सभी सियासी पार्टियों ने अपने अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है अब देखना यह है कि दादरी नगर पालिका अध्यक्ष के जीत का सेहरा किसके सर बंधेगा। 11 मई को होगा मतदान और 13 मई को आएंगे परिणाम।।

Share