ग्रेटर नोएडा में हुआ भीषण सड़क हादसा, एक की मौत

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (24/04/2023): सोमवार, 24 अप्रैल सुबह ग्रेटर नोएडा में भीषण सड़क हादसा में एक व्यक्ति की मौत हो गई। दादरी क्षेत्र के अशोक हॉस्पिटल के पास NH 91 हाइवे पर दो बाइक सवार युवक को किसी अज्ञात ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें एक बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई और जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को अस्पताल में भर्ती कराया और इस मामले में आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया सोमवार, 24 अप्रैल को थाना दादरी क्षेत्रान्तर्गत लगभग प्रातः 04 बजे अशोक हॉस्पिटल के सामने रोहित उम्र 18 वर्ष अपने मित्र सचिन‌ उम्र 18 वर्ष के साथ टीवीएस अपाचे बाइक नंबर यूपी 14 बीयू 6634 से गाजियाबाद से बदायू जा रहे थे तभी अशोक हॉस्पिटल के पास एनएच 91 हाइवे पर किसी अज्ञात ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे बाइक अनियंत्रित हो कर ट्रक के पिछले टायर के नीचे आ गई मौके पर रोहित की मृत्यु हो गई।

आगे पुलिस ने बताया कि मृतक के शव का पंचायतनामा भर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है तथा घायल सचिन को उपचार के लिये सीएचसी दादरी भेजा गया जिसकी स्थिति सामान्य है। अन्य आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।।

Share