हिंडन नदी में हत्या कर महिला का शव करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (21/03/2023): रविवार 19 मार्च को थाना इकोटेक-3 पुलिस ने महिला की हत्या कर हिन्डन नदी में फेंकने की घटना को अंजाम देने वाले प्रकाश में आये 02 आरोपी शाहरूख और सरताज निवासी ककराला जिला गौतम बुद्ध नगर को ग्राम ककराला से गिरफ्तार किया गया है।

आरोपियों ने 8 मार्च की रात्रि 03.00 बजे अपनी बहन उम्र 30 वर्ष के गले में उसका दुपट्टा बांधकर दुपट्टे से खींचकर हत्या कर दी थी तथा शव अपनी कार में रखकर चार मूर्ति के पास सुनसान जगह देखकर हिण्डन नदी में अज्ञात अवस्था में फेंककर चले गये थे। जिसका शव दिनांक 13.03.2023 को उक्त स्थान से बरामद हुआ था। बरामद शव के सम्बन्ध में मुकदमा पंजीकृत किया गया।

दिनांक 14 मार्च पीड़ित सरताज ने मृतका बहन के गुम होने के सम्बन्ध में थाना सूरजपुर पर गुमशुदगी दर्ज करायी। गुमशुदगी दर्ज होने के उपरांत गहन विवेचना करते हुये गुमशुदगी दर्ज कराने वाले वादी व उनके परिजनों से गहन तथ्यात्मक पूछताछ की गयी। पूछताछ पर इस घटना का सफल अनावरण हो सका। विस्तृत पूछताछ से पता चला कि मृतका शादी शुदा थी तथा अपने पति से अलग रह रही थी। गलत संगत में पडने के कारण परिवारीजन उसके उपर शक करने लगे तथा समाज में अपने आप को अपमानित महसूस कर रहे थे जिस कारण अपनी बहन की हत्या कर घटना को अंजाम दिया था।

Share