जन्मदिन मनाने की हो रही थी तैयारी, पानी भरे टब में गिरने से बच्ची की हुई मौत

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (13/03/2023): ग्रेटर नोएडा के बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के दुजाना गांव से दुखद खबर आ रही है। बता दें कि दुजाना गांव में एक बच्ची की जन्मदिन की तैयारियों में परिवार के लोग व्यस्त थे। उसी दौरान बच्ची खेलते समय घर के आंगन में रखे पानी के टब में गिर गई और बच्ची के जन्मदिन की तैयारियों में व्यस्त होने के चलते घरवालों की अनदेखी के कारण बच्ची का जन्मदिन मरण दिन बन गया।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के स्थित दुजाना गांव में चंद्रपाल की 2 वर्षीय बेटी साक्षी का रविवार को जन्मदिन था। जिसे धूमधाम से मनाने के लिए शनिवार की दोपहर को घर में तैयारी चल रही थी। घर में जन्मदिन की तैयारियों के चलते बच्ची के पिता केक का
आर्डर देने गए थे और जबकि मां व अन्य लोग घर में साफ-सफाई का काम करने में व्यस्त थे। बच्ची आंगन में खेल रही थी वही आंगन में कपड़े धोने के लिए टब में पानी भरा रखा था बच्ची साक्षी खेलते समय टब के पास पहुंच गई और फिर किसी तरह से गिर गई।

काफी देर बाद परिवार वालों को बच्ची दिखाई नहीं दी। तब परिवार वालों में बच्ची की तलाश की। तो बच्ची घर के आंगन में टब में गिरी हुई मिली। फिर परिवार ने बच्ची को एक अस्पताल में भर्ती करवाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्ची की मौत के बाद जन्मदिन की खुशी का माहौल मातम मे तब्दील हो गया।

वहीं बच्ची की जन्मदिन से पहले मौत पर पूरे गांव में मातम छाया हुआ और परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।।

Share