अचानक ब्रेक लगाने से हुआ बडा सड़क हादसा, एमबीबीएस की छात्रा की मौत, तीन गंभीर रूप से हुए घायल

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (12/03/2023): ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेस वे पास बनी सड़क पर एक बड़ा हादसा हो गया। बता दे कि तेज रफ्तार से चल रही कार में अचानक ब्रेक लगाने की वजह कार पलट गई और यह हादसा हो गया है। जिस समय यह हादसा हुआ उस समय कार में चार सवार थे। हादसे में एमबीबीएस की छात्रा की मौत हो गई जबकि उनकी दो सहेलियों और कार चला रहे ड्राइवर को गंभीर चोटें आई हैं। वहीं तीनों का इलाज ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को शुक्रवार, 10 मार्च को यमुना एक्सप्रेस वे पास बनी सड़क पर एक कार हादसा होने की सूचना मिली। सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंची और देखा कि हादसा तेज रफ्तार से चल रही एक कार में अचानक ब्रेक लगने के कारण पटल गई और एक बडा हादसा हो गया। हादसे के दौरान कार में चार लोग सवार थे। सभी लोग विश्वविद्यालय से पढाई करने के बाद विश्वविद्यालय से लगभग 1 किलोमीटर रेस्टोरेंट में खाना खाने गए थे। और रेस्टोरेंट से लौटते समय यह हादसा हुआ। हादसे में बिहार के दरभंगा निवासी 24 वर्षीय तलविया नवाज जो ग्रेटर नोएडा के निजी विश्वविद्यालय में एमबीबीएस की द्वितीय वर्ष की छात्रा थी उसकी मौके पर मौत हो गई। जबकि उसकी दो अन्य सहेलियां और कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों घायलों को ग्रेटर नोएडा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां तीनों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

आगे पुलिस ने कहा कि हादसे में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। साथ ही इस मामले में मृतका परिजनों और अन्य घायलों के परिजनों की ओर से पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है।

Share