80 फीसदी है भाजपा और 20 फीसदी में अन्य सभी विपक्षी दल: RWA Activist Jitendra Bhati

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (24/01/2022) : टेन न्यूज के साथ खास बातचीत करते हुए RWA Activist व समाजसेवी जितेंद्र भाटी ने योगी आदित्यनाथ सरकार और आगामी विधानसभा चुनाव के बारे में बात करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी सबसे बड़ी पार्टी है। प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी दोनों के नेतृत्व में देश और प्रदेश में बहुत विकास कार्य किए हैं। और सबका साथ सबका विकास के साथ में वह कार्य कर रहे हैं। इसलिए इस बार बीजेपी पहले से भी अधिक सीटों से जीतेगी। प्रदेश में 80 फीसदी में बीजेपी और 20 फीसदी में अन्य राजनीतिक दल होगें।

टेन न्यूज के साथ जितेन्द्र भाटी योगी सरकार का पिछले 5 सालों के कार्यों का वर्णन करते हुए कहा कि पिछले 70 सालों में अन्य सरकारों थी उन्होंने ने घोटाले दिए, उन्होंने जातिवाद, धर्मवाद व परिवारवाद दिया और वह पक्षपात के साथ देश का विकास कराते थे। लेकिन भारतीय जनता पार्टी के द्वारा जो सरकार चल रही है देश और प्रदेश में उनमें ना कोई जातिवाद है, ना कोई धर्मवाद, ना ही कोई परिवारवाद है‌। इसका प्रमाण कोरोना काल के समय साफ तौर से देखने को मिला । मुख्यमंत्री योगी और प्रधानमंत्री मोदी द्वारा कोरोना काल में सभी की मदद की गई। और कोरोना के समय सभी को ज़रूरतमंदों को फ्री राशन दिया। इसमें कहीं कोई जातिवाद व धर्मवाद है उसमें दलित समाज , मुस्लिम समाज लें रहें । इसमें किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं हुआ।

इसके साथ ही दुनिया का सबसे बड़ा वैक्सीनेशन हमारे देश में हुआ। जिसमें सभी को फ्री वैक्सीन लगाई गई और वैक्सीन के लगाने के दौरान किसी के साथ जातिवाद व धर्मवाद किया गया है। सभी सामान रूप से वैक्सीन लगाई गई। सबसे पहले वैक्सीन हमारे देश भारत में बहुत ही कम समय में बन रही है यह चमत्कार भी मोदीजी के प्रयासों से संभव हुआ है।

समाजसेवी जितेन्द्र भाटी ने कहा कि जब से क्षेत्र दल आए हैं तब से उन्होने क्षेत्र में जातिवाद व धर्मवाद पैदा कर दिया है। लेकिन भारतीय जनता पार्टी में ऐसा कुछ नहीं है। बीजेपी का नारा बिल्कुल सही साबित हो रहा है। कि सबका साथ सबका विकास सबका।

Share