जानें एल्डेको ग्रीन मेडोस सोसायटी के लोग किस पार्टी पर जताएंगे भरोसा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (24/01/2022): उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहे हैं, वैसे-वैसे राजनीतिक दलों के साथ आम जनता भी चुनावी दंगल में शामिल हो रही है। और इस बार चुनाव को लेकर लोग काफी उत्साहित दिखाई रहे हैं।

टेन न्यूज नेटवर्क के साथ चुनावी दंगल पर ग्रेटर नोएडा के एल्डेको ग्रीन मेडोस सोसायटी के निवासियों ने अपना चुनावी मत प्रस्तुत करते हुए कहा:-

टेन न्यूज की संवाददाता के साथ ऐल्डेको ग्रीन सोयायटी की सचिव व प्रोफेसर सुमिता दीक्षित ने कहा कि हम हमारे वर्तमान विधायक धीरेन्द्र सिंह के विकास कार्यों से बहुत संतुष्ट हैं हमें हमेशा से उनका बहुत सहयोग मिला है और उन्होंने पूरी विधानसभा में जितने भी इंडस्ट्री, इंडस्ट्रीज, सिक्योरिटी , महिलाएं व हाउस है सभी के लिए बहुत काम किया है। और हम उनसे उम्मीद करते हैं कि वह फिर जीते और आगे भी ऐसे ही काम व विकास करें। इसके साथ ही हम चाहते हैं कि विधायक इस बार शिक्षा विभाग पर भी ध्यान दें। और हमें आशा है कि वह शिक्षा विभाग पर अवश्य ही ध्यान देंगे।

एल्डेको ग्रीन की एग्जीक्यूटिव मेंबर अंजली सिंह ने वर्तमान विधायक धीरेन्द्र सिंह के बारे में टेन न्यूज के साथ बातचीत करते हुए कहा कि विधायक बहुत ही सरल हैं और जरूरत पड़ने पर तुरंत मदद करते हैं। ये बात विधायक की बहुत अच्छी है कि हम किसी भी समस्या होने पर उनसे तुरंत संपर्क कर सकते हैं वह बहुत जल्दी सम्समया का भी समाधान करते हैं।

बिजनेस वूमेन वानी एल्डेको ग्रीन निवासी ने कहा कि पिछले 5 सालों में बिजनेस में सरकार से बहुत सहयोग मिला है तभी आज लोग दिल्ली छोड़ ग्रेटर नोएडा आने को तैयार भी हैं। विधायक धीरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में यहां बहुत विकास हुआ। और वह बार फिर से आएंगे। आगे भी इसी प्रकार से विकास कार्य करेंगे।

RWA के कोषाध्यक्ष व व्यापारी विकास शर्मा ने कहा कि योगी सरकार और विधायक धीरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में ग्रेटर नोएडा/नोएडा में गुंडागर्दी समाप्त हो गई है। इससे व्यपारियों को व्यापक लाभ हुआ है और आज हम व्यापारी बिना किसी डर के व्यापार कर रहे हैं। यें सब उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार द्वारा किए गए प्रयासों से ही संभव हुआ है।

RWA के वाइस प्रेसिडेंट संजीव नंदकेओलयार ने कहा कि इस बार पूरे प्रदेश व हमारे क्षेत्र में भी बीजेपी ही आएगी। हमारे विधायक धीरेन्द्र सिंह बहुत जुझारू है। कोई भी समस्या होने पर समाधान के करने के लिए तैयार रहते हैं। इसलिए हम चाहते हैं इस बार भी जेवर विधानसभा क्षेत्र से विधायक धीरेन्द्र सिंह ही जीते।

मनमोहन गुप्ता ने कहा कि हमारे क्षेत्र में जो भी विकास कार्य हुआ हैं वो विधायक धीरेन्द्र सिंह के सहयोग से हुआ। और वह जनता से ज़मीनी स्तर पर जुड़े हुए हैं। और जनता की सम्समया को सुनते हैं और उनका तुरंत समाधान करते हैं।

रिटायर्ड मेजर पाण्डेय ने कहा कि हमें पूर्ण विश्वास है इस बार भी विधायक धीरेन्द्र सिंह ही जीतेंगे। क्योंकि उन्होंने जो क्षेत्र के लिए विकास कार्य किया है, वह सभी सराहनीय है।

जैसे जेवर एयरपोर्ट बनाने के लिए किसानों से समतापूर्वक जमीन दिलवाना। कोई सरल काम नहीं था लेकिन विधायक धीरेन्द्र सिंह ने अपने प्रयासों से सम्भव कर दिखाया।

इंजिनियर सक्सेना ने कहा कि मैं लगभग 25 सालों से विदेश में था और 3 साल पहले ही देश में रहने आया हूं। आज मुझे यह बोलते हुए बहुत खुशी महसूस हो रही है कि जितना काम पिछले 5 वर्ष में प्रदेश में बीजेपी सरकार के नेतृत्व में हुआ हैं, उतना पिछले 70 सालों में नहीं हुआ। पहले देश में लूटपाट, चोरी, परिवारवाद और जातिवाद चलता था। लेकिन अब देश में बदलाव आया है अब जातिवाद और परिवारवाद नहीं चलता । और लूटपाट, चोरी एवं गुंडागर्दी भी लगभग समाप्त हो गया है अब देश बीजेपी सरकार के नेतृत्व में प्रगति की राह पर है।

Share