बीटा-2 पुलिस ने 03 शातिर लुटेरों को धरदबोचा, भेजा जेल

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (22/02/2023): मंगलवार, 21 फरवरी की रात्रि को थाना बीटा-2 पुलिस ने 03 शातिर लुटेरों‌ अजय निवासी कठेहरा मोड गौतमबुद्धनगर, उपदेश निवासी ग्राम कैमराला,
गौतमबुद्धनगर और आशीष निवासी ग्राम भूडिया, हापुड़ वर्तमान पता तुलसी विहार कॉलोनी, गौतमबुद्धनगर को थाना क्षेत्र के ओमेक्स मॉल गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के कब्जे से लूटे गये 02 मोबाइल फोन व घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

पुलिस ने बताया कि सभी आरोपी शातिर किस्म के मोबाइल फोन लुटेरे है, जो मोटरसाइकिल पर सवार होकर, राह चलते व्यक्तियों खासकर महिलाओं से मोबाइल फोन लूटकर भाग जाते है। आरोपियों ने 24 नवंबर की रात्रि 8.15 के आस-पास अल्फा-2 गेट नं0-5 के पास से बाइक पर सवार होकर पीछे से आकर, फोन पर बात करते समय वादिया का मोबाइल फ़ोन हाथ से लूट कर वादिया को धक्का देकर मौके से भाग गए थे।

इस घटना के सम्बन्ध में थाना बीटा-2 में मुकदमा दर्ज किया गया था एवं 19 फरवरी 2023 की शाम को 8.00 बजे के लगभग एक अन्य वादिया से गामा-2, गेट नं0-1 के पास से मोटरसाइकिल पर सवार होकर वादिया का मोबाइल फोन लूट कर भाग गये थे उक्त घटना के सम्बन्ध में थाना बीटा-2 में मुकदमा दर्ज किया गया था। मोबाइल फोन को सर्विलांस की सहायता से बरामद कर घटना में शामिल आरोपियों अजय, उपदेश, आशीष को ओमेक्स माल गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया गया।

आगे पुलिस ने बताया कि इसके अलावा भी आरोपी अजय ने 08 फरवरी 2019 को समय लगभग षाम 7.00 बजे पर डाल्फिन स्कूल के पास से अपने साथी सह-अभियुक्त राहुल के साथ चोरी की मोटरसाइकिल से वादी के हाथ से मोबाइल फोन लूट की घटना को अंजाम दिया था। इस घटना में आरोपी अजय जमानत पर रिहा होकर बाहर आया था।

Share