ग्रेटर नोएडा डिपो द्वारा 24 घंटे संचालित की जाएगी बस सेवा | इन रूटों पर दौड़ेगी बसें

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (20/02/2023): ग्रेटर नोएडा में होली के अवसर पर 24 घंटे बस सेवा संचालित की जाएगी। बता दें कि होली से एक हफ्ते पहले ग्रेटर नोएडा डिपो कई रूटों पर जैसे कानपुर, गोरखपुर और लखनऊ के लिए 24 घंटे बस सेवा मुहैया करा रही है। वहीं पहले से कई रूटों जैसे बदायूं, मैनपुरी, इटावा, आगरा और अलीगढ़ में अन्य जिलों के लिए संचालित की जा रही बसों के फेरे में वृद्धि की जाएगी और साथ ही लोकल रोड पर भी बसों के फेरे बढ़ाए जाएंगे।

बता दें कि नॉलेज पार्क में हजारों छात्र-छात्राएं और रोजगार के लिए कई जिलों से लोग आते हैं। इसीलिए ग्रेटर नोएडा के परी चौक से होली के एक हफ्ते पहले से 24 घंटे बस संचालित की जाएगी। ताकि त्योहार पर यात्रियों को आवाजाही में असुविधा का सामना ना करना पड़े।

ग्रेटर नोएडा डिपो द्वारा होली के 1 हफ्ते पहले कई रूटों पर 24 घंटे बसों की सेवा देने की सुविधा को शुरू कर दिया जाएगा‌। इसके लिए ग्रेटर नोएडा डिपो द्वारा बसों के रूट चार्ट तैयार किए जा रहे हैं। साथ ही लंबे रूट जैसे लखनऊ कानपुर और गोरखपुर की बस में दो-दो चालकों की ड्यूटी लगाई जाएगी और साथ ही अन्य रूटों पर चलने वाली बसों के फेरे बढ़ाए जाएंगे। ताकि यात्रियों को किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े।।

Share