पुलिस और पव्वा गैंग के बीच हुई मुठभेड़, गोली लगने से 02 बदमाश घायल

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (10/02/2023): शुक्रवार, 10 फरवरी को थाना बिसरख पुलिस ने थाना क्षेत्र के गौर सिटी-1 चौकी से चौकी राईस सिटी की तरफ पुश्ता रोड पर वाहन चेकिंग की। जिस दौरान एक मोटरसाइकिल स्प्लैण्डर प्लस पर दो व्यक्ति सवार थे।

पुलिस ने चैकिंग के लिए मोटरसाइकिल पर सवार दोनों व्यक्तियों रोकने की कोशिश की तभी दोनों व्यक्ति वापस मुड़कर भागने लगे। फिर पुलिस की टीम ने दोनों को पीछा किया और पीछा करने पर दोनों व्यक्ति मोटरसाइकिल से उतरकर पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से अवैध तमंचों से फायर करने लगे।

फिर पुलिस ने आत्मरक्षा के लिए फायर की जिसमें दोनो बदमाश रितिक गुप्ता निवासी कोट गांव, थाना घंटाघर कोतवाली, जिला गाजियाबाद और प्रेम कुमार निवासी गली नं0-03, राकेश मार्ग, जिला गाजियाबाद को पैर में गोली लगने के कारण घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है। घायल बदमाशो को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है और इनके आपराधिक इतिहास व अन्य विस्तृत जानकारी दी जा रही है।

साथ ही बदमाशो के कब्जे से स्नैच किये हुए 06 मोबाइल फोन, दो अवैध तमंचे मय 03 जिन्दा व 02 खोखा कार0 .315 बोर व 01 मोटरसाइकिल स्प्लैण्डर प्लस रजि0 नं0 यू0पी0 14 एफ बी 5968 बरामद की गई है। बता दें कि दोनो बदमाश पव्वा गैंग के सक्रिय सदस्य है जो झपटमार/फोन छीनने का अपराध करते है।।

Share