1.5 करोड़ के गांजे के साथ 7 आरोपी गिरफ्तार, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (23/01/2023): रविवार, 22 जनवरी को थाना बीटा-2 पुलिस टीम ने संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुये 07 गांजा तस्कर आरोपी मोहम्मद आजाद निवासी अशोक नगर दिल्ली, फैय्याज निवासी सैक्टर-17 गौतमबुद्ध नगर, ऋषिराम निवासी ग्राम बहलोलपुर गौतमबुद्धनगर, साजन शाह निवासी सीतामणि बिहार, योगेश यादव निवासी अलीगढ, राजकुमार शाह निवासी सीतामणि बिहार और एक महिला आरोपी को सिग्मा-1 के पीछे प्राधिकरण की खाली पडी जमीन से गिरफ्तार किया है।

आरोपियों के कब्जे से 502 किलोग्राम अवैध गांजा (कीमत लगभग 1.5 करोड रूपये) व गांजे को लाने-ले जाने में 03 वाहन व 06 मोबाइल फोन बरामद।

घटना का विवरण

पुलिस ने बताया कि दिनांक 22.01.2023 की रात्रि को पुलिस को सूचना प्राप्त हुयी कि सिग्मा -1 में प्राधिकरण की खाली पडी जमीन जहाँ पर गांजा तस्कर वाहनों से गांजे को तस्करी के लिए ले जाने वाले हैं सूचना पर थाना बीटा-2 पुलिस व स्वात टीम द्वारा संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुये आरोपियों को को गिरफ्तार किया गया है।

आगे पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि हम सभी लोग मिलकर दिल्ली एनसीआर क्षेत्र नोएडा व गाजियाबाद में गांजा की तस्करी करते हैं तथा उडीसा से अवैध तरीके से कैंटर में गुप्त केबिन बनवाकर गांजा की तस्करी करते हैं और यहाँ लाकर अलग अलग क्षेत्रों में अलग अलग लोगों के माध्यम से गांजा की बिक्री करते हैं। आज भी इसी कैंटर से उडीसा से गांजा लेकर आये थे और यहाँ से गांजा ले जाकर अलग अलग जगहों नोएडा , गाजियाबाद, दिल्ली एनसीआर क्षेत्र के कॉलेजों व विश्वविद्यालयों में गांजा की सप्लाई करने के लिए जा रहे थे। बरामद अवैध गांजे की अतर्राष्ट्रीय मार्केट में कीमत लगभग 1.5 करोड से अधिक है।

Share