सीईओ ग्रेटर नोएडा ने ठंड को देखते हुए और जगहों पर अलाव जलाने के दिए निर्देश

Ritu Maheshwari

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी ने कड़ाके की ठंड को देखते हुए शहर में और जगहों पर अलाव जलाने के निर्देश दिए हैं। किसानों को आबादी के भूखंडों का लीज प्लान में देरी पर कड़ी नाराजगी जताते हुए शीघ्र जारी करने और अधिसूचित एरिया में अतिक्रमण हटाने के लिए अभियान चलाने के निर्देश दिए।

प्राधिकरण सीईओ रितु माहेश्वरी मंगलवार को जनसुनवाई कर रहीं थीं। फेडरेशन ऑफ आरडब्ल्यूए ग्रेटर नोएडा के पदाधिकारियों ने सीईओ से शहर में और जगहों पर अलाव जलाने की मांग की। सीईओ ने स्वास्थ्य विभाग को जरूरत के हिसाब से और जगहों पर अलाव जलाने के निर्देश दिए। किसानों को लीज प्लान जारी करने में देरी की शिकायतें भी आईं, जिस पर सीईओ ने कड़ी नाराजगी जाहिर करते हुए सभी वर्क सर्किल को तत्काल लीज प्लान जारी करने के सख्त निर्देश दिए।

रितु माहेश्वरी ने कहा कि जन सुनवाई में आने वाली शिकायतों पर जरूर कार्रवाई करें। उन्होंने सभी एसीईओ को सप्ताहिक प्रगति रिपोर्ट की समीक्षा करने को कहा। बिसरख, पतवाड़ी सहित आसपास के एरिया में अतिक्रमण होने की शिकायत पर कड़ी नाराजगी जाहिर करते हुए तत्काल अभियान चलाने के निर्देश दिए। सीईओ ने परियोजना विभाग को खैरपुर गुर्जर गांव को 80 मीटर रोड से जोड़ने के लिए रोड का निर्माण कराने के निर्देष दिए। सूरजपुर गांव में जलापूर्ति, सीवर, नाली, आंबेडकर भवन के मरम्मतीकरण आदि कार्य शीघ्र कराने के निर्देश दिए हैं। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सभी टूटी सड़कों को जल्द रिपेयर कराने के निर्देश दिए। जनसुनवाई के दौरान एसीईओ अमनदीप डुली व आनंद वर्धन, ओएसडी सौम्य श्रीवास्तव सहित सभी वरिष्ठ अधिकारीगण मौजूद रहे।

Share