स्वर्ण नगरी सेक्टर के आरडब्ल्यूए द्वारा जीवीएम का आयोजन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (08/01/2023): आज रविवार, 8 जनवरी 2023 को ग्रेटर नोएडा के सेक्टर स्वर्ण नगरी के सेंट्रल पार्क में आरडब्ल्यूए ने जीवीएम कराई। जिसकी अध्यक्षता आरडब्ल्यूए अध्यक्ष राजेश भाटी ने किया और संचालक आरडब्ल्यूए महासचिव सुबोध कुमार ने किया।

आरडब्लूए कोषाध्यक्ष सुनील गुप्ता ने पूरे साल का आय-व्यय का ब्यौरा दिया जिससे सभी सेक्टरवासी संतुष्ट हुए सेक्टर के लोगों को बताया कि हमको केवल मात्र ₹300 कोष में मिले थे आज हमारे कोष में ₹7,00,000 लगभग हैं।

आरडब्लूए उपाध्यक्ष सुनील भाटी ने बूम बैरियर में कैमरा लगाने की कंपनी को बुला कर सेक्टर के लोगों को अवगत कराया और सभी सेक्टर वासियों ने आरडब्लूए की सराहना की और सभी पदाधिकारियों का धन्यवाद किया। सेक्टर वासियों ने अपनी समस्याओं का जिक्र करते हुए कहा कि सेक्टर के अंदर अवैधानिक तरीके से जो लोग रह रहे हैं, उनको बाहर किया जाए उनका सत्यापन किया जाए और सेक्टर के अंदर तमाम खाली पड़े हुए प्लॉटों में बड़ी बड़ी झाड़ियां खड़ी हुई हैं उनको साफ किया जाए और सेक्टर के अंदर केवल 2 गेटों को खोला जाए और सेक्टर के मुख्य चौराहों पर कैमरे लगाए जाएं और मेन गेटों पर बूम बैरियर लगाए जाएं अगर कोई सेक्टर का निवासी गेट से आता है जाता है तो उसको स्टीकर मुहैया कराई जाए।

आज आम सभा में सेक्टर के वरिष्ठ सम्मानित लोग वीरेंद्र दाधा, राजेश्वर भाटी, राजकुमार नागर, सत्येंद्र नागर, राजेंद्र नागर सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।।

Share