GNIOT Group of Institutions में हुआ फ्रेशर पार्टी का भव्य आयोजन

दिनांक 30-12-2022 को जी.एन.आई.ओ.टी संस्थान के प्रांगण में सीनियर छात्रों द्वारा अपने  जूनियर छात्रों के लिए फ्रेशर पार्टी (सत्र-2022-23) का आयोजन किया गया। जिसका शुभारंभ कार्यक्रम की मुख्य अतिथि डॉ. अंतुल तेवतिया (जिला पंचायत अध्यक्ष, बुलंदशहर) एवं ग्रुप के चेयरमैन डॉ. राजेश गुप्ता, वाईस चेयरमैन गौरव गुप्ता के साथ सभी गणमान्य व्यक्तियों ने द्वीप प्रज्वलन कर माँ सरस्वती की वंदना की। इस अवसर पर मुख्य अतिथि डॉ. अंतुल तेवतिया ने अपने सम्बोधन में छात्रों को हमेशा सच्चाई के रास्ते पर चलने तथा देश, जातपात, भाषा, सांस्कृतिक भेदभाव से परे एकजुट होकर अग्रसर होने के लिए प्रेरित किया तथा चेयरमैन डॉ. राजेश गुप्ता ने भी देश के विभिन्न राज्यों से आये हुए सभी नव आगंतुक छात्रों  को सम्बोधित करते हुए कहा कि जी.एन.आई.ओ.टी  संस्थान में क्लासरूम शिक्षा के साथ-साथ  मानवीय शिक्षा पर भी जोर दिया जाता है जिससे कि आप जिस भी दिशा में आगे बढ़ना चाहते हैं उसमें आप सफलता पा सकते हैं |

इस कार्यक्रम में चार चाँद लगाने वाले कलाकार जिसमें एक तरफ स्टैंडअप कमीडियन रवि गुप्ता जो इन दिनों युवाओं के बीच में खूब लोकप्रिय हो रहे हैं, ने अपनी हास्य कला से सभी को खूब हँसाया तो दूसरी तरफ जाने माने संगीतकार डी. जे. शैडो दुबई ने भी अपने गायन एवं संगीत से समां बांधते हुए सभी छात्रों को मंत्र मुग्ध कर दिया।  फ्रेशर पार्टी के दौरान सीनियर्स ने जूनियर्स का जहां काॅलेज आने पर स्वागत किया एवं इंस्टिट्यूट के सभी छात्रों ने विभिन्न रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी जिसमें नाटक मंचन, समूह नृत्य, एकल नृत्य, गायन, हास्य व्यंग एवं रैंप वाक आदि आकर्षण का प्रमुख केंद्र रहेl

कार्यक्रम में छात्रों की बहुमुखी प्रतिभा का सही मूल्यांकन एक्सपर्ट द्वारा किया गया। जिसमें जी.एन.आई.ओ.टी. तकनीकी संस्थान के बी. टेक. से आए नतीजों के मुताबिक श्रीयांश को मिस्टर फ्रेशर एवं  दीक्षा को मिस फ्रेशर तथा एम.सी.ए. से यस भारद्वाज को मिस्टर फ्रेशर एवं प्रज्ञा सिंह को मिस फ्रेशर चुना गया।

ग्रेटर नॉएडा इंस्टिट्यूट ऑफ़ प्रोफेशनल स्टडीज(जिप्स) के बी.बी.ए. से सचिन शर्मा को मिस्टर फ्रेशर एवं मानसी को मिस फ्रेशर, बी.सी.ए. से प्रणव पॉल को मिस्टर फ्रेशर एवं तनु को मिस फ्रेशर, बी कॉम से अवि मिड्ढा को मिस्टर फ्रेशर एवं शारा को मिस फ्रेशर चुना गया।

जी.एन.आई.ओ.टी. एम.बी.ए. संस्थान के एम.बी.ए. से आदित्य को मिस्टर फ्रेशर ख़ुशी त्यागी को मिस फ्रेशर एवं इंटीग्रेटेड एम.बी.ए. से अकरम को मिस्टर फ्रेशर स्नेहा को मिस फ्रेशर  चुना गया। तथा इसी कार्यक्रम में जी.एन.आई.ओ.टी इंजीनियरिंग से गौतम को मिस्टर पर्सनलिटी एवं संजीवनी को मिस पर्सनलिटी चुना गया, जिप्स संस्थान से अबान हुसैन को मिस्टर पर्सनलिटी एवं पलक को मिस पर्सनलिटी चुना गया तथा एम.बी.ए. संस्थान से यतिन भाटी को मिस्टर पर्सनलिटी स्वर्णिमा को मिस पर्सनलिटी चुना गया।

कार्यक्रम के समापन पर अपने संबोधन के दौरान जी.एन.आई.ओ.टी इंजीनियरिंग संस्थान के निदेशक डॉ. धीरज गुप्ता, ग्रेटर नॉएडा इंस्टिट्यूट ऑफ़ प्रोफेशनल स्टडीज की प्रिंसिपल डॉ. सविता मोहन, जी.एन.आई.ओ.टी एम.बी.ए. संस्थान के निदेशक डॉ. धर्म वीर सिंह एवं जिम्स संस्थान के सी.ई.ओ. स्वदेश कुमार सिंह ने छात्रों को आशीर्वाद देते हुए कहा कि सभी छात्र अपनी मेहनत व लगन से पढाई कर भविष्य में अपने जीवन के लक्ष्य को प्राप्त करें तथा  माता-पिता, शिक्षक एवं कॉलेज के साथ-साथ देश का भी नाम रोशन करें।

Share