जिले के तीनों प्राधिकरण के सीईओ 10 दिनों के लिए विदेश दौरे पर रवाना, जानें पूरी डिटेल्स

Ritu Maheshwari-Dr Arun Vir Singh

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (09/12/2022): गौतमबुद्ध नगर से बड़ी खबर सामने आई है। आज शुक्रवार 9 दिसंबर को जिले के तीनों प्राधिकरण के सीईओ (नोएडा और ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ रितु महेश्वरी और यमुना प्राधिकरण के सीईओ डॉ अरूण वीर सिंह 10 दिवसीय विदेश दौरे के लिए रवाना होंगे। विदेश में नोएडा और ग्रेटर नोएडा का प्रचार कर करोड़ों का निवेश जिले के विकास के लिए लाएंगे।

बता दें कि 2023 फरवरी में यूपी इन्वेस्टमेंट समिट का भव्य आयोजन होने जा रहा है, जिसमें करीब 10 लाख करोड़ का निवेश यूपी में करने का लक्ष्य है। इसी के तहत यूपी के सभी अधिकारी विदेश दौरे पर जाएंगे और वहां प्रचार प्रसार कर निवेश लाएंगे। वहीं स्वयं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी विदेश दौरे पर जाएंगे।

आज शुक्रवार 9 दिसंबर से 19 दिसंबर तक 10 दिनों के लिए विदेश दौरे पर रहेंगे नोएडा-ग्रेटर सीईओ रितु महेश्वरी और यमुना प्राधिकरण सीईओ डॉ अरूण वीर सिंह। विदेश दौरे से गौतमबुद्ध नगर में 180 हजार करोड़ रुपए का निवेश आएगा। जिसमें 60 हजार करोड नोएडा प्राधिकरण, 60 हजार करोड़ ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण और 60 हजार करोड यमुना प्राधिकरण के लिए होगा।

10 दिन के विदेश दौरे में नोएडा-ग्रेटर नोएडा सीईओ रितु महेश्वरी और यमुना प्राधिकरण सीईओ डॉ अरूण वीर सिंह सिंगापुर, सिडनी, जापान और जर्मनी आदि में देशों में जाएंगे।।

Share