आयकर विभाग में कार्यरत युवक की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, पीएम को लिखा पत्र

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (05/12/2022): ग्रेटर नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आई है। ग्रेटर नोएडा के दनकौर क्षेत्र में रहने वाले और इनकम टैक्स विभाग में कार्यरत एक युवक की हैदराबाद में मौत हो गई है। इस मामले पर हैदराबाद पुलिस का कहना है कि बीते 29 नवंबर की देर रात युवक आशुतोष शर्मा 25 वर्षीय ने कूदकर आत्महत्या की है, वहीं युवक के परिजनों ने पुलिस के इस बयान पर आपत्ति जताई है‌। प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर इंसाफ की गुहार लगाई है।

बता दें कि मिली जानकारी अनुसार 29, नवंबर को दादरी क्षेत्र के गांव सक्का का निवासी आशुतोष शर्मा 25 वर्षीय हैदराबाद में इनकम टैक्स विभाग में क्लर्क के पद पर कार्यरत था। आशुतोष शर्मा की मौत को लेकर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 29 नवंबर को आशुतोष शर्मा ने 5वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की है।

वहीं आशुतोष शर्मा की मौत पर परिजनों का कहना है कि आशुतोष ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसकी हत्या की गई है। परिजनों ने आशुतोष की जिम्मेदार उसके साथियों को ठहराया है, क्योंकि आशुतोष का उसके साथियों से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था और साथ ही हैदराबाद पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस मामले की उन्होंने हैदराबाद पुलिस से मदद मांगी लेकिन हैदराबाद पुलिस ने इस पर कोई एक्शन लिया। जिसके बाद अब मृतक के परिजनों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर इस मामले पर गहनता से जांच पड़ताल शुरू की मांग की है।

Share