GNIOT की प्रिंसिपल प्रो. डॉ. सविता मोहन बेस्ट एग्जिक्यूशन ऑफ़ एजुकेशनल प्रैक्टिस अवॉर्ड से सम्मानित

आज  कॉन्फेडरेशन ऑफ एजुकेशन एक्सीलेंस, नई दिल्ली और दीवान ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन के सहयोग से आयोजित अंतर्राष्ट्रीय शिक्षा कॉन्क्लेव में जी एन आई ओ टी इंस्टिट्यूट ऑफ़ प्रोफेशनल स्टडीज की प्रिंसिपल प्रो. डॉ. सविता मोहन को बेस्ट एग्जिक्यूशन ऑफ़ एजुकेशनल प्रैक्टिस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम का विषय “न्यू एजुकेशन पालिसी – चैलेंजेज, इम्प्लीमेंटेशन एंड फ्यूचर स्कोप” था।  कार्यक्रम का आयोजन यूएसआई ऑडिटोरियम, नई दिल्ली में हुआ था |

कॉन्क्लेव में प्रवासी भारतीयों, शिक्षा मंत्रालय, दूरसंचार मंत्रालय, मानव संसाधन विकास मंत्रालय और शिक्षाविदों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया।

डॉ. बर्नाडा मार्कस, अंतर्राष्ट्रीय अतिथि, हॉलैंड, ने कहा कि दुनिया विभिन्न वैज्ञानिक, सामाजिक और तकनीकी प्रगति के साथ ज्ञान परिदृश्य में तेजी से बदलाव के दौर से गुजर रही है।

नाइजीरियाई दूतावास के प्रधान सचिव मुस्तफा दियोरी ने छात्रों के रचनात्मक पक्ष को उजागर करने के लिए  कला, साहित्य और खेल के साथ व्यक्तित्व के समग्र विकास पर ध्यान केंद्रित करने पर बल दिया।

इस अवसर पर बहुत से गणमान्य व्यक्ति एवम शिक्षाविद जैसे प्रो. एस के काक, पूर्व कुलपति, महामाया टेक्निकल यूनिवर्सिटी,एम एल श्रीवास्तव, अतिरिक्त मुख्य सचिव, सिक्किम, मेजर जनरल (R) एस बी अस्थाना आदि भी उपस्थित थे।
Share