घंटो लाइन में खड़े रहने के बाद भी RWA अध्यक्ष से नहीं मिलते अधिकारी

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (14/11/2022): ग्रेटर नोएडा के सेक्टर P3 में कई समस्याओं का अंबार लगा हुआ है। सेक्टर में विशेष सुधार की बात तो दूर जो काम नियमित रूप से होने चाहिए वह भी बिल्कुल बंद पड़े हैं। जिस कारण से सेक्टर में रहने वाले लोगों में काफी रोष है। आज सोमवार, 14 नवंबर को आदित्य भाटी एडवोकेट अध्यक्ष RWA P3 सेक्टर की समस्याओं से निजात पाने के लिए GM को ज्ञापन सौंपने उनके कार्यालय पहुंचे। लेकिन अधिकारियों के व्यस्त होने के कारण बिना मिले ही ज्ञापन पत्र GM के नाम छोड़ आना पड़ा।

आदित्य भाटी एडवोकेट अध्यक्ष RWA ने ज्ञापन पत्र में लिखी समस्याओं के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि सेक्टर में गंदगी का अंबार लगा हुआ है। जगह-जगह गंदगी, चारों तरफ सूखे पत्ते दिखाई देते हैं, झाड़ू लगने का नंबर बहुत सारी गलियों का कई माह तक नहीं आता है। सेक्टर के काफी रेसिडेंट ने काफी समस्याओं की शिकायत ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से कई बार की लेकिन कोई हल नहीं मिला।

आगे उन्होंने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण पर आरोप लगाते हुए कहा कि आखिर क्यों कई हजार लोगो के द्वारा चुने हुए प्रतिनिधि जब सेक्टर की समस्या लेकर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण जाते है, तो उनको लाइन में लगना पड़ता है। MP और MLA उनके साथ ऐसा व्यवहार नही होता जबकि RWA को भी तो चुना जनता ने ही है।

जब हम लाइन में लगकर पास बनवा रहे होते है तो हमसे पूछा जाता है की किनसे मिलना है? फिर हम अधिकारी का नाम लिखवाकर अंदर जाते है और अधिकारी राउंड पर हैं या कहीं बाहर हैं बता दिया जाता है। पास बनवाते वक्त ही क्यों नही बताया जाता की वो आज उपलब्ध नहीं है, क्यों जनता धक्के खाती है ??

जनता से मिलने का समय 10:00 से 12:00 तक रखा गया है, जब अफसर उस समय व्यस्त रहते है, क्यों जनता बेवजह बाहर खड़ी रहती है। जहां अफसर राउंड पर जाते है उस जगह की ही केवल साफ- सफाई की जाती है, और फिर खबर लगवाकर शासन में वाह वाही लूटते है। जबकि जमीनी स्तर पर सारी व्यवस्था खराब हैं।

आगे उन्होंने बताया कि आज कुछ ऐसा ही हमारे साथ हुआ जब मैं और मेरी RWA P3 की टीम GM से मिलने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण पहुंचे तो वहां ये सब हुआ जो ऊपर लिखा है और ये हमारे साथ नहीं रोज हजारों लोगो के साथ होता होगा। हम सेक्टर की ठप्प पड़ी व्यवस्था को लेकर GM को यह ज्ञापन देने पहुंचे, परंतु वहां GM या अन्य कोई अधिकारी नही मिला। उस स्थिति में फिर तंग परेशान होकर GM के नाम के बोर्ड को ही ज्ञापन सौप आए और कॉपी रिसिव करा आए।

साथ ही उन्होंने कहा कि अगर हमारी समस्याओं का समाधान होना शुरू नही होता है, तो RWA P3 ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के गेट पर धरना देगी।।

Share