ग्रेटर नोएडा में भाजपा के तीन नेताओं पर जानलेवा हमला, एक की हालत गंभीर

टेन न्यूज नेटवर्क
ग्रेटर नोएडा (3नवंबर 2022)

ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां भाजपा के तीन नेताओं पर जानलेवा हमला किया गया है। जिसमें एक नेता संचित शर्मा की हालत गंभीर बताई जा रही है।

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के P3 गोलचक्कर के समीप कुछ बदमाशों ने गाड़ी रोककर भाजपा नेताओं पर जानलेवा हमला कर दिया है।

मौका-ए-वारदात पर मौजूद भाजपा मंडल अध्यक्ष महेश शर्मा ने टेन न्यूज नेटवर्क से जानकारी साझा करते हुए बताया कि महेश शर्मा, भाजपा नेता , संचित सिंघा शर्मा और शिवम् पर जानलेवा हमला किया गया है।

भाजपा नेता संचित शर्मा को गंभीर हालत में कैलाश अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

महेश शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि बदमाशों के हाथ में लोहे के रोड और पाइप थे, सभी बदमाश काले स्कॉर्पियो में सवार थे। उन्होंने गाड़ी सामने रोककर भाजपा नेताओं पर जानलेवा हमला कर दिया।

भजपा नेता एवं विधानपरिषद सदस्य श्रीचंद शर्मा ने टेन न्यूज नेटवर्क से बातचीत करते हुए कहा कि ” यह हमला बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर की गई है। जान से मारने की नियत से यह हमला किया गया है। हलाकि पुलिस मामले की जांच कर रही है। मौका-ए-वारदात पर हवाई फायरिंग भी की गई है। भाजपा नेताओं के गाडी के परखच्चे उड़ गए हैं।”

पूरे वारदात को लेकर टेन न्यूज नेटवर्क के संवाददाता रंजन अभिषेक ने बीटा – 2 थाना के एसएचओ अनिल कुमार से बातचीत की अनिल कुमार ने बताया” हम मौका-ए -वारदात पर मौजूद हैं। मामले की छानबीन की जा रही है। भाजपा के नेता पर नहीं बल्कि उनके भाई संचित शर्मा पर हमला किया गया है।”

टेन न्यूज नेटवर्क की टीम ने डीसीपी ग्रेटर नोएडा से बात करने का प्रयास किया, अबतक उनसे संपर्क नहीं हो सका है। आगे की जानकारी मिलते ही खबर को अपडेट की जाएगी।।

Share