सीएम योगी आदित्यनाथ का आगमन। ग्रे. नोएडा प्राधिकरण की सीईओ ऋतु माहेश्वरी ने दिए कई अहम दिशा- निर्देश

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (31/10/2022): मंगलवार, 1 नवंबर को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण की परियोजनाओं का लोकार्पण किया जाना प्रस्तावित है। इस अवसर पर मुख्यमंत्री के द्वारा जनसभा को भी संबोधित किया जाएगा।

आयोजित होने वाले महत्वपूर्ण कार्यक्रम को सफलतापूर्वक संपन्न कराने के उद्देश्य से प्रभारी जिला अधिकारी एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी नोएडा विकास प्राधिकरण एवं ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण ऋतु महेश्वरी कार्यक्रम स्थल पर पहुंची। जहां उन्होंने कार्यक्रम से जुड़े हुए समस्त प्रशासनिक अधिकारियों, प्राधिकरण के अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए कहा कि समस्त अधिकारीगण, जिनकी ड्यूटी मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को सफलतापूर्वक संपन्न कराने के लिए लगाई गई है। सभी अधिकारी एवं कर्मचारी निर्धारित समय अवधि पर पहुंचकर अपने-अपने दायित्वों का निर्वहन करेंगे।

उन्होंने स्पष्ट किया कि कार्यक्रम को सफल बनाने के संबंध में व्यवस्था को सुनिश्चित करने के लिए जो अधिकारी लगाए गए हैं, उनके द्वारा अपने अपने सभी कार्य आज शाम तक पूरे कर लिए जाए। उन्होंने समस्त अधिकारियों को यह भी निर्देश दिया कि कार्यक्रम के संबंध में समस्त अधिकारीगण निर्धारित समय से पूर्व कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर अपनी ड्यूटी पर तैनात हो जाए।

कार्यक्रम के समय वाहनों की पार्किंग व्यवस्था ढंग से हो सके, इसके लिए संबंधित अधिकारियों के द्वारा आज ही सभी तैयारियां सुनिश्चित कर ली जाएं। वीआईपी, मीडिया एवं अन्य लाभार्थियों तथा गणमान्य व्यक्तियों के लिए दीर्घा बनाए गए हैं। सभी को निर्धारित समय से पूर्व कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने के संबंध में सभी अधिकारीगण अपने अपने स्तर पर कार्रवाई सुनिश्चित करेंगे, ताकि आयोजित होने वाले कार्यक्रम को गुणवत्ता एवं मानकों के अनुरूप सफलतापूर्वक संपन्न कराया जा सके।

इस महत्वपूर्ण बैठक में प्राधिकरण के अधिकारी, जिला प्रशासन के अधिकारी तथा अन्य जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।

Share