जेवर के किसानों ने लिखी सूबे के विकास की एक नई इबारत, स्थानीय विधायक ने दिया बधाई

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (22/10/2022): जेवर क्षेत्र में बनने जा रहे नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के द्वितीय चरण में भूमि अधिग्रहण का आंकड़ा 73 फ़ीसदी के पार पहुँचा । किसानों ने आपसी सहमति से जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह को सहमति पत्र सौंपा।

बता दें बीते 12 अक्टूबर 2022 को जेवर में बनने वाले नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के द्वितीय चरण के प्रभावित लगभग 200 से अधिक किसानों से लखनऊ स्थित कालिदास मार्ग पर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह के नेतृत्व में मुख्यमंत्री ने संवाद किया। जिसमें एक बार फिर आपसी सहमति से किसानों को उनकी जमीन का मुआवजा देने का आश्वासन दिया। वहीं किसानों ने आपसी सहमति से नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के द्वितीय चरण का भूमि अधिग्रहण का आंकड़ा 73 फ़ीसदी के पार पहुँचा दिया है।

 

 

जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर जानकारी देते हुए लिखा कि “जेवर के किसानों ने एक बार फिर उत्तर प्रदेश के विकास की इबारत लिखी। जेवर में बनने वाले @NIAirport के द्वितीय चरण के भूमि अधिग्रहण का आंकड़ा 73 फ़ीसदी के पहुँचा पार। कुरैव का माजरा नगला जहानु के किसानों ने सामूहिक रूप से सौंपे अपने सहमति पत्र। धन्यवाद जेवर।”

Share