प्राधिकरणों की मनमानी पर लगेगा अंकुश: विधायक धीरेन्द्र सिंह

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (16/10/2022): जिले में अपनी जेब भरने वाले प्राधिकरणों के अधिकारियों और ठेकेदारों के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। क्योंकि अब प्राधिकरणों में मनमानी करने वाले अधिकारियों पर बहुत ही जल्द अंकुश लगने जा जा रहा है और जिसके लिए राज्य स्तर पर टीएसी के गठन का प्रावधान भी हो चुका है। इसलिए अब निर्माण कार्यों में मिलीभगत करके ठेकेदारों से गुणवत्ताविहीन कार्य कराने वाले अधिकारियों की खैर नहीं है।

गौतमबुद्ध नगर में क्षेत्र व जनता के विकास के लिए और उनके समस्याओं का समाधान करने के लिए सरकार ने जिले में प्राधिकरणों की स्थापना की है। जिले में तीन प्राधिकरण है नोएडा प्राधिकरण, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण और यमुना प्राधिकरण हैं। लेकिन कई बार प्राधिकरणो के अधिकारियों के मनमाने रवैए से काम करने के कारण जनता को बहुत समस्याओं का सामना करना पड़ता है, और कई बार तो निर्माण कार्यों में अधिकारियों और ठेकेदारों से मिलीभगत करके गुणवत्ताविहीन कार्य करते हैं जिसमें भोले भाले लोगों हादसे का शिकार हो जाते हैं और अपनी जान से हाथ धो बैठते हैं।

जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर एक महत्वपूर्ण जानकारी साझा करते हुए लिखा कि “प्राधिकरणों की मनमानी पर लगेगा अंकुश। राज्य स्तर पर किया गया टीएसी के गठन का प्रावधान। निर्माण कार्यों में ठेकेदारों से मिलीभगत करके, गुणवत्ताविहीन कार्य कराने वाले अधिकारी, अब बच नही पाएंगे। जनता की गाढ़ी कमाई को जमींदोज होने से बचाने के लिए, मेरे प्रयास से शासन ने लिया अहम फैसला।”

Share