आई. टी. एस. सूर्या अस्पताल में कोविड-19 वैक्सिनेशन का टीकाकरण

आई0टी0एस0 डेंटल काॅलेज के अन्तर्गत स्थित आई0टी0एस0 सूर्या अस्पताल मे सी0एच0सी0 मुरादनगर के सहयोग से कोविड-19 वैक्सिनेशन का टीकाकरण कार्यक्रम आज दिनाॅक 22.01.2021 को सम्पन्न किया गया।
मुरादनगर क्षेत्र में आज आई0टी0एस0 सूर्या अस्पताल में लगभग 200 लोगो को टीकाकरण किया गया जिसमें सूर्य हॉस्पिटल के डॉक्टर, नर्स, स्टाफ, डेंटल कॉलेज के अध्यापक, स्टाफ तथा फार्मेसी कॉलेज के अध्यापक एवं स्टाफ शामिल है।

लगभग सभी लोगों ने टीकाकरण में बढ़ चढ़ कर बडे ही हर्ष के साथ भाग लिया। कुछ लोगों के अनुपस्थित होने के कारण उनका टीकाकरण सम्भव नहीं हो पाया। टीकाकरण में डेंटल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉक्टर देवी चरण शेट्टी ने भी टीका लगवाकर सभी को टीका लगवाने के लिए प्रोत्साहित किया।
अस्पताल में वेटिंग रूम, वैक्सिीनेशन रूम तथा आॅब्जर्वेशन रूम मे लाभार्थियों के बैठने की उचित व्यवस्था थी।

चिकित्सा के क्षेत्र में आई0टी0एस0 सूर्या अस्पताल का नाम पिछले 20 वर्षो से सभी जटिल बीमारियों का उपचार बेहतर सुविधाओं के साथ किये जाने के लिए प्रख्यात है। इसी के साथ अब मुरादनगर क्षेत्र की जनता को कोविड-19 की वैक्सिनेशन का लाभ अब सूर्या अस्पताल के जरिये मिल सकेगा।

आई0टी0एस0 सूर्या अस्पताल में टीकाकरण के समय आई0टी0एस0 ग्रुप के चेयरमैन, डाॅ0 आर0पी0 चड्ढा, वाईस चेयरमैन, श्री अर्पित चड्ढा, डाॅ0 सुनील चैधरी, प्रधानाचार्य डाॅ0 देवी चरण शेट्टी तथा डाॅ0 देवीलाल उपस्थित रहें। टीकाकरण का शुभारंभ डॉक्टर सुनील चैधरी ने किया।

Share