विधायक को हिस्ट्रीशीटर के साथ फोटो खिंचवाना पड़ा मंहगा, ट्विटर पर हुए ट्रोल

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (12/10/2022): पहले के समय में फोटो खिंचवाने के लिए लोग फिल्मी सितारों और बड़े सेलिब्रिटी के साथ उतावले रहते थे। लेकिन समय परिवर्तन के साथ अब हिस्ट्रीशीटर राजनेताओं के साथ या फिर ये अभी कहना सही होगा राजनेता हिस्ट्रीशीटरों के साथ तस्वीरें खिंचवाकर सोशल मीडिया पर डालकर प्रफुल्लित हो रहे हैं, जिसके चलते समाज में पार्टी की छवि बिगड़ने के साथ साथ समाज में गलत संदेश जा रहा है। जिसका दुष्प्रभाव समाज के ऊपर पड़ रहा है।

फोटो और सेल्फी खिंचवाने की चकाचौंध इतनी बढ़ती जा रही है कि आज के समय में फोटो खिंचवाने के लिए बस समाज में नाम ही होना काफी है चाहे वह नाम बदनाम होकर ही क्यों ना हुआ हो।

ऐसा ही एक मामला दादरी विधायक तेजपाल नागर के साथ घटित हुआ है। जिसमें विधायक की दो फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दोनों फोटो में दादरी विधायक तेजपाल नागर के साथ दादरी क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर और बदमाश मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। एक फोटो में तो आलम यह है विधायक तेजपाल नागर हिस्ट्रीशीटर बदमाश के धंधे पर मुस्कराहट के साथ साथ रखे नजर आ रहे हैं। और जबकि दूसरे बदमाश के साथ चाय की चुस्कियां लेते नज़र आ रहे हैं। वहीं बता दें विधायक तेजपाल नागर के साथ फोटो में फरार हिस्ट्रीशीटर है, जिस बदमाश की तलाश पुलिस को भी है।

सोशल मीडिया पर वायरल दोनों तस्वीरें विधायक तेजपाल नागर की छवि को धूमिल कर रही है और साथ ही पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर प्रशन उठा रही हैं। क्योंकि जिसे पुलिस तलाश कर रही है वह विधायक के साथ फोटो खींचवाने में व्यस्त हैं।

सोशल मीडिया के माध्यम से लोग फोटो पर तरह तरह के सवाल उठा रहे हैं। वहीं इन फोटो पर ट्विट के माध्यम से बीजेपी पर तंज कसते हुए कांग्रेस प्रवक्ता पंखुरी पाठक ने कहा कि “भाजपा का मूल मंत्र –
अपराधियों का साथ,
अपराधियों का विकास।”

Share