10 अक्टूबर को होने वाली महापंचायत की तैयारी में जुटे ग्रामीण, गांव गांव हो रहा प्रचार प्रसार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (06/10/2022): 10 अक्टूबर को होने वाली महापंचायत की तैयारी में बुधवार, 5 अक्टूबर को बनारसी एवं लुकसर गांव में पंचायत की जिसकी अध्यक्षता करतार सिंह नागर एवं संचालन मास्टर चमन नागर ने की।

ग्रामीण नीरज नागर ने बताया कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण द्वारा हमारे गांव में साफ-सफाई ठीक प्रकार से नहीं होती, गांव के रास्ते बहुत खराब है। खेलने के मैदान नहीं है और एक सबसे बड़ी समस्या है गांव के लोग मवेशी पालते हैं अगर उनकी मृत्यु हो जाती है। तो उन्हें उठाने के लिए कोई भी व्यवस्था प्राधिकरण एवं सरकार द्वारा नहीं है, जो रोड पर ऐसे ही डाल दिए जिन से बदबू आती है और वातावरण बहुत खराब होता है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश पवन खटाना ने कहा ज्यादातर समस्याएं पूरे गौतमबुध नगर में सरकार एवं प्राधिकरण की नीति किसानों के विरुद्ध है। जिससे किसान और मजदूरों को समस्याओं से हताश होना पड़ता है, मेरा आप सभी ग्राम वासियों से अनुरोध है कि आने वाली 10 अक्टूबर को ग्रेटर नोएडा के जीरो पॉइंट पर महापंचायत का आगाज है। आप सभी ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचे और इन समस्याओं से निजात दिलाने का मैं आपको आश्वासन देता हूं, अधिकारी या तो काम करेंगे या यहां से भाग कर जाएंगे।

मीडिया प्रभारी सुनील प्रधान ने कहा गौतम बुद्ध नगर में रोजगार भी एक बहुत बड़ा मुद्दा है किसानों के बच्चों को कंपनी लोकल बताकर भर्ती नहीं करते जिससे बेरोजगारी हो रही है, और युवा गलत दिशा में जा रहा है।

इस मौके पर मटरू नगर, सुरेंद्र नागर, राजे प्रधान बेली भाटी, संदीप अवाना, राकेश ठेकेदार, सुनील प्रधान जस्से नागर, डॉ गिरीश नागर, अजीत गैराठी, सूरज नगर, चाहत मास्टर जी, संदीप खटाना, इंद्रेश चेची, मोहित नागर, लिले नागर, अजी पाल नंबरदार, कमल सिंह, लाला नागर आदि सैकड़ों किसान एवं ग्रामीण मौजूद रहे।

Share