मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन पर गौतमबुद्ध नगर के प्रतिनिधियों ने दुख व्यक्त किया

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (22/09/2022): बुधवार 21, सितंबर को दुनिया को हंसाने वाले मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का 58 साल की उम्र में निधन हो गया है बता दें कि राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त को कार्डियक अरेस्ट के बाद से एम्स में भर्ती हुए थे और तभी से वह 42 दिन से कोमा में थे।

वहीं सबको हंसाने वाले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अपने निधन से सभी को रूला गए और इसके निधन के बाद सभी बहुत दुःखी हैं। राजू श्रीवास्तव के निधन पर अपना दुख व्यक्त करते हुए गौतम बुद्धनगर के प्रतिनिधि ट्विट कर रहे हैं।

गौतमबुद्ध नगर सांसद डॉ महेश शर्मा ने कहा “सुप्रसिद्ध हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर से मन आहत है, शोकाकुल परिजनों एवं प्रशंसकों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं।
ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वे दिवंगत आत्मा को शांति व परिजनों को संबल प्रदान करें।”

राज्यसभा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर ने कहा कि “सुप्रसिद्ध हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के निधन का समाचार सुनकर नि:शब्द हूँ। राजू श्रीवास्तव ने हास्य कला की दुनिया में अपनी एक अलग छाप छोड़ी। शोक की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएँ उनके परिजनों एवं प्रशंसको के साथ है।ईश्वर पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान प्रदान करें।”

नोएडा विधायक पंकज सिंह ने कहा कि “सुप्रसिद्ध हास्य कलाकार, राजू श्रीवास्तव के निधन का समाचार सुनकर निशब्द हूँ। राजू श्रीवास्तव ने हास्य कला की दुनिया में अपनी एक अलग छाप छोड़ी। शोक की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएँ उनके परिजनों एवं प्रशंसको के साथ है।”

जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने कहा कि “सुप्रसिद्ध हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव का निधन अत्यंत दुखद है। एक बेहतरीन कलाकार, जिसने अपनी मेहनत और योग्यता के बल पर बड़ा स्थान हासिल किया। लोगों को गुदगुदाने की उनकी कला बेजोड़ थी। हंसी के जादूगर को देश कभी न भूल पायेगा।”

दादरी विधायक तेजपाल नागर ने कहा कि “हास्य- व्यंग्य के पर्याय, राजू श्रीवास्तव का निधन मनोरंजन जगत की अपूरणीय क्षति है।
वे आम जीवन की छोटी छोटी बातों में मानवीय प्रवृत्ति ढूंढ, हम सबको गुदगुदा देते थे। प्रभु उन्हें श्री चरणों में स्थान दें। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं।”

Share