भोजन में नशीले पदार्थ मिलाकर खिलाने के बाद लूट की घटना को दिया अंजाम

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (21/09/2022): आजकल ग्रेटर नोएडा में घरेलू नौकर व नौकरानी द्वारा घरों में लूटपाट किए जाने की घटनाएं आए दिन बढ़ती ही जा रही है। आए दिन नौकर व नौकरानी द्वारा घर परिवार के सदस्यों‌ की जान को खतरे में डालकर लूटपाट करने की घटनाएं सामने आ रही है। जैसा कि अभी हाल ही में ग्रेटर नोएडा बीटा-1 के मर्चेंट नेवी के अफसर के घर में बंदूक की नोक पर घर की नौकरानी के सहयोग से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया था। फिर कुछ ऐसा ही एक मामला ग्रेटर नोएडा की beta-2 से सामने आया है, जहां नौकर और नौकरानी ने लूट की घटना को अंजाम देने के लिए परिवार को खतरे में डाल दिया। जी हां रात के समय परिवार को खाने में नशीला पदार्थ देने के बाद, परिवार जब बेहोश हो गया तो फिर नौकर और नौकरानी घर में लाखों का सामान लेकर रफूचक्कर हो गए।

ग्रेटर नोएडा एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि बीटा-2 में स्थित दा पाॅम्स सोसायटी में एक व्यापारी विकास चक्रवर्ती अपने परिवार के साथ रहता है। विकास चक्रवर्ती ने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि उन्होंने ने 5 महीनों पहले एक एजेंसी के जरिए अपने घर में काम करने के लिए दो नोकर ( एक पति नौकर प्रमोद और पत्नी एक नौकरानी गीता ) को रखा था। जो कि नेपाल के रहने वाले थे।

आगे विकास चक्रवर्ती ने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि शुक्रवार, 16 सितम्बर की रात को दोनों नौकर ( पति प्रमोद और पत्नी गीता ) ने पूरे परिवार को फ्राइडस राइस में नशीला पदार्थ डालकर खिला दिया। जिसको खाने के बाद पूरा परिवार बेसुध हो कर सो गए। और जब शनिवार, 17 सितंबर को परिवार को होश आया और वह उठे। तो पाया घर के दोनों नौकर पति पत्नी घर से लूट कर लगभग 2 लाख रुपए केश, लाखों के ज्वैलरी और लगभग 1800 डाॅलर लेकर फरार हो गए।

एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि पीड़ित विकास चक्रवर्ती की शिकायत के आधार पर पुलिस दोनों घरेलू नौकर पति पत्नी को तलाश कर में जुटी हुई है। और दोनों को जल्दी ही ढूंढ कर लूट का सामान बरामद किया जाएगा।।

Share