इंडिया एक्सपो मार्ट में पीएम मोदी का कार्यक्रम । जिलाधिकारी ने लिया तैयारियों का जायजा

टेन न्यूज नेटवर्क
ग्रेटर नोएडा (10 सितम्बर 2022)

आगामी 12 सितंबर को ग्रेटर नोएडा के एक्सपो मार्ट में पीएम मोदी का आगमन है, इस बाबत जिलाधिकारी गौतमबुद्ध नगर सुहास एलवाई ने एक्सपो मार्ट के सभागार में अन्य अधिकारियों के साथ की महत्वपूर्ण बैठक। जिलाधिकारी ने कार्यक्रम स्थल, हेलीपैड, आदि का निरीक्षण कर संबंधित अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश।

12 सितंबर को पीएम मोदी के आगमन एवं होनेवाले वीवीआईपी कार्यक्रम को निर्धारित मानकों के अनुरूप के संपन्न कराने के उद्देश्य से जिलाधिकारी ने गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय सहित कार्यक्रम स्थल, हेलीपैड की व्यवस्था आदि तैयारियों का गहन निरीक्षण किया। स्थल निरीक्षण एवं तैयारियों का जायजा लेने के बाद जिलाधिकारी ने पीएम मोदी एवं सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम को लेकर संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया की सभी अधिकारी अपने स्तर के कार्यों को आज देर रात्रि तक पूरा कर लें।

बैठक में अधिकारियों से बातचीत करते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि हेलीपैड की व्यवस्था में लगे अधिकारी अपनी सभी तैयारियों को सुनिश्चित कर लें, साथ ही विद्युत सप्लाई, खानपान की व्यवस्था के संबंध में निर्देश देते हुए जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने कहा कि आज देर शाम सभी लोग अपने कार्यों को पूरा करने की कार्यवाही सुनिश्चित करें, ताकि जनपद में होने वाले वीवीआईपी कार्यक्रम को निर्धारित मानकों के अनुरूप संपन्न कराया जा सके। साथ ही सुहास एलवाई ने स्पष्ट किया कि जिन अधिकारियों की ड्यूटी जहां नामित की गई है, सभी अधिकारी निर्धारित समय पर उस स्थान पर उपस्थित रहेंगे।।

उक्त बैठक में मुख्य विकास अधिकारी तेज प्रताप मिश्र, अपर जिलाधिकारी एल ए बलराम सिंह, अपर जिलाधिकारी राजस्व वंदिता श्रीवास्तव, अपर जिलाधिकारी प्रशासन डॉ नितिन मदान तथा अन्य जिला स्तरीय अधिकारी बैठक में उपस्थित रहे।।

Share