गोशाला के दुर्गंध के कारण 17 छात्र व 3 शिक्षक पहुंचे अस्पताल,जानिए क्या है पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क
ग्रेटर नोएडा (09/09/2022)

जेवर के दनकौर कस्बे में स्थित विवेकानंद विद्यापीठ स्कूल से बड़ी खबर सामने आई है। गुरुवार 8 सितंबर को दनकौर कस्बे में स्थित विवेकानंद विद्यापीठ में 17 छात्रों और 3 शिक्षक की तबियत अचानक खराब हो गई जिसके चलते वह बेहोश हो गए। सभी छात्रों और शिक्षकों को तत्काल ही दनकौर कस्बे प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया।

सूत्रों के मुताबिक गुरुवार 8 सितंबर को दनकौर कस्बे में स्थित प्राइवेट स्कूल विवेकानंद विद्यापीठ स्कूल के 17 छात्रों और 3 शिक्षक स्कूल के नजदीक स्थित श्री द्रोण गोशाला से दुर्गंध आने से बेहोश हो गए। जिसके बाद स्कूल में अफरातफरी मच गई। सभी छात्रों और शिक्षकों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के बाद सभी की छुट्टी कर दी गई।

वहीं स्कूल प्रबंधक ने नगर पंचायत के कार्यालय में गोशाला समिति की शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। और साथ ही गोशाला समिति पर आरोप लगाया कि अक्सर गोशाला से काफी दुर्गंध आती है जिसके चलते स्कूल के छात्रों और शिक्षकों व qअन्य लोगों की काफी समस्या का सामना करना पड़ता है, और इसके कारण छात्रों की पढ़ाई लिखाई व स्वास्थ्य पर भी काफी बुरा असर पड़ता है। इसलिए गोशाला में सफाई की उचित व्यवस्था करने की आवश्यकता है।

Share