गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय के NSS टीम को मिला ‘श्रेष्ठता’ पुरस्कार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (04 मार्च 2024): गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय- NSS टीम ने रविवार, 3 मार्च को “मेगा रक्तदान उत्सव” में भाग लिया। यह शिविर लक्ष्मी नारायण मंदिर चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा नोएडा स्टेडियम में संयोजित किया गया। जिसमें G.I.M,S ग्रेटर नोएडा, I.I.M.T तथा AIIMS, नई दिल्ली आदि संस्थाओं की टीमों ने भाग लिया।

NSS गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय की ओर से 100 स्वयंसेवकों ने इस शिविर में भाग लिया। इस अवसर पर स्वयंसेवकों ने बड़ी संख्या में रक्तदान किया। स्वयंसेवक और NSS टीम के योगदान के लिए लक्ष्मी नारायण मंदिर ट्रस्ट के प्रबंधक अशोक गुप्ता ने गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय को ‘श्रेष्ठता’ का पुरुस्कार प्रदान किया।

गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय की ओर से कार्यक्रम का संचालन NSS कार्यक्रम अधिकारी डॉ. नवीन कुमार ने किया। NSS गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय के समन्वयक डॉ. जे पी मुयाल ने इस पूरे शिविर में शामिल कार्यकर्ताओं और अधिकारियों का धन्यवाद ज्ञापन किया।

इस अवसर पर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. रविन्द्र कुमार सिन्हा ने रक्तदाताओं तथा स्वयंसेवकों का उत्साहवर्धन किया। उन्होंने इस आयोजन के लिए विश्वविद्यालय की NSS टीम की प्रशंसा की।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share