भारतीय किसान यूनियन लोक शक्ति ने जेवर एसडीएम को सौंपा मुख्य्मंत्री के नाम का ज्ञापन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (01/09/2022): 31अगस्त, बुधवार को जेवर तहसील पर भारतीय किसान यूनियन लोक शक्ति ने एसडीएम जेवर को मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार के नाम ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन पत्र में गायों में फैलने वाली भयंकर बीमारी की बात कही गई है,और इसके रोकथाम के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा एक अभियान चलाकर इसको रोकने में किसानों की मदद कराए जाने की गुजारिश की गई है, साथ ही उचित इलाज किया जाए और रबूपुरा पशु चिकित्सालय में कोई डॉक्टर नहीं है उसकी जगह पर डॉ जल्द से जल्द नियुक्त किया जाए।

एसडीएम जेवर रजनीकांत मिश्र ने आस्वस्त किया कि जल्द ही डॉक्टर की नियुक्ति की जाएगी और क्षेत्र में जो चोरी की समस्या चल रही हैं , उसमें पुलिस की गश्त बढ़ाई जाएगी और प्राधिकरण क्षेत्र में मवेशी मृत के ठेके नहीं है, और जिला पंचायत को भी मृत मवेशी का ठेका उठाने तथा परिवार रजिस्टर की नकल के लिए उचित व्यवस्था जल्द से जल्द की जाने की बात कही है।

 

साथ ही जेवर क्षेत्र के कपिल छोकर 100 मीटर की रेस में उन्होंने उत्तर प्रदेश टॉप किया उनको एसडीएम की उपस्थिति में भारतीय किसान यूनियन लोक शक्ति के द्वारा फूल माला पहनाकर और प्रोत्साहन राशि ₹3000 भारतीय किसान यूनियन लोक शक्ति के द्वारा और 11 सौ रुपए एसडीएम जेवर रजनीकांत मिश्र द्वारा दी गई है। इन बच्चों का भारतीय किसान लोक शक्ति व एसडीएम जेवर द्वारा सम्मान किया गया।

इस मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष मास्टर श्यौराज सिंह भाटी सिंह, प्रमोद शर्मा, रविंदर चौधरी, नीरज शर्मा, विनोद चौधरी, फैजान कर्म ईलाही और काली, अनिल शर्मा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Share