अजनारा ली गार्डन के क्लब का निर्माण 20 दिन में होगा शुरू, तीन माह में क्यू टावर का पजेशन

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित अजनारा ली गार्डन सोसाइटी से जुड़े मसलों पर मंगलवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के बोर्ड रूम में बैठक हुई। दादरी विधायक तेजपाल नागर व प्राधिकरण के ओएसडी सौम्य श्रीवास्तव की मौजूदगी में हुई इस बैठक में बिल्डर ने आश्वस्त किया है कि सोसाइटी के ओ व क्यू टावर के फ्लैटों को तीन माह में कंपलीट कर पजेशन दे दिया जाएगा। क्लब का निर्माण भी 20 दिनों में शुरू हो जाएगा। गेट नंबर दो का निर्माण पूरा कर शीघ्र ही आवाजाही के लिए खोल दिया जाएगा। सेफ्टी उपकरणों को भी जल्द दुरुस्त कर दिया जाएगा।

दरअसल, फ्लैट खरीदारों की समस्याओं को हल कराने के लिए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के बिल्डर विभाग की तरफ से बिल्डर-बायर बैठक का आयोजन किया जा रहा है। मंगलवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित अजनारा ली गार्डन सोसाइटी के फ्लैट खरीदारों व निवासियों के साथ बैठक हुई, जिसमें दादरी विधायक तेजपाल नागर, प्राधिकरण के ओएसडी सौम्य श्रीवास्तव व प्रबंधक आराधना, विधायक प्रतिनिधि दीपक यादव व सतेन्द्र कुमार, अजनारा के मालिक प्रमोद कुमार गुप्ता व कई फ्लैट खरीदार शामिल हुए। सोसाइटी के निवासियों व फ्लैट खरीदारों ने बताया कि बिल्डर क्लब का निर्माण नहीं कर रहा है।

सोसाइटी के क्यू व ओ टावर का काम भी अधूरा है, जिससे खरीदारों को पजेशन नहीं मिल पा रहा। सोसाइटी के गेट नंबर दो को चालू नहीं किया जा रहा। सुरक्षा उपकरण भी दुरुस्त नहीं हैं। इस पर दादरी विधायक तेजपाल नागर व ओएसडी सौम्य श्रीवास्तव ने बिल्डर प्रमोद कुमार गुप्ता एक-एक मसलों पर जवाब मांगा। बिल्डर ने आश्वस्त किया है कि सोसाइटी के ओ व क्यू टावर के फ्लैटों को तीन माह में कंपलीट कर पजेशन दे दिया जाएगा। क्लब का निर्माण भी 20 दिनों में शुरू हो जाएगा। गेट नंबर दो का निर्माण पूरा कर शीघ्र ही आवाजाही के लिए खोल दिया जाएगा। सेफ्टी उपकरणों को भी जल्द दुरुस्त कर दिया जाएगा। सोसाइटी के निवासी मनीष सिंह ने कहा कि प्राधिकरण की तरफ से आयोजित बिल्डर बायर बैठक का सकारात्मक असर देखने को मिल रहा है। बैठक में फ्लैट खरीदारों की तरफ से सूरज अरोड़ा, शैलेष कुमार, अभिनीत निम, सुमित खन्ना, नरेंद्र शर्मा, अमित रोकना, पीयूष राज बाजपेई आदि मौजूद रहे।

Share