शिक्षा से शिखर तक संस्था ने रोटरी क्लब वैशाली की टीम के साथ धूमधाम से मनाया स्वतंत्रता दिवस

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (16/08/2022): वसुंधरा सेक्टर 6 शिक्षा से शिखर तक संस्था द्वारा रोटरी क्लब वैशाली की टीम के साथ सीनियर सिटीजन द्वारा झंडारोहण करके भारत माता की जय के नारों के साथ प्रभात फेरी निकाल कर 75 वाँ स्वतंत्रता दिवस संस्था मे धूमधाम से मनाया।

इस स्वर्णिम अवसर पर संस्था मे सर्वप्रथम झंडारोहण तत्पश्चात रंगारंग सास्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। रोटरी क्लब वैशाली की ओर से बच्चो की और बेहतर शिक्षा हेतु प्रेजिडेंट शालू महाजन जी द्वारा सदैव सहयोग का आश्वासन दिया गया साथ ही इस अवसर पर सभी बच्चो को स्टेशनरी प्रदान की गई व तत्पश्चात सभी को रिफ्रेशमेंट प्रदान किया गया।

इस अवसर पर कल्याण ट्रस्ट की संस्थापक इंद्रजीत कौर व टीम द्वारा बच्चो को मिष्ठान व खाद्य सामग्री वितरण की गई साथ ही बच्चो की नशामुक्ति जागरूकता अभियान से जुड़े पंकज शर्मा जी के विचारों को भी जाना।

संस्था की अध्यक्ष रजनी जोशी ने बताया कि 14 अगस्त को भी संस्था द्वारा 2 जरूरतमंद दिवांगो को लाजपत नगर साहिबाबाद मे व्हीलचेयर उपलब्ध करवाई गई व सभी का आभार व्यक्त कर कहा कि समाज यदि इसी तरह सहयोग करता रहे तो वो दिन दूर नहीं जब बस्ती से बस्ते के सफर का जो कारवाँ निकला है के अभियान के तहत साक्षरता की दर निश्चित रूप से भारत मे भी अपने चरम पर होगी।

इस अवसर पर शालू महाजन, मनीष, रोटरी क्लब वैशाली की टीम, संस्था की टीम परजनी जोशी, नीतु कुंडलियां, संतोष कुमार, सीमा पंवार, श्रद्धा तिवारी,इंद्रजीत कौर कल्याण ट्रस्ट की टीम, पंकज शर्मा आदि उपस्थित रहे।

Share