76th Independence day: यमुना प्राधिकरण के सीईओ डॉ अरुणवीर सिंह ने अपने संबोधन में दिया ये अहम संदेश

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (15 अगस्त 2022): आजादी के अमृत महोत्सव एवं 76वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर यमुना प्राधिकरण के सीईओ डॉ अरुणवीर सिंह ने किया ध्वजारोहण। उक्त अवसर पर स्कूली बच्चों एवं देश के नौनिहालों द्वारा आकर्षक एवं मोहक देशभक्ति गीतों पर नृत्य एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया।

स्वतंत्रता दिवस के पुनीत अवसर पर यमुना प्राधिकरण के सीईओ डॉ अरूणवीर सिंह ने मंच से सबों को संबोधित करते हुए कहा कि “आज हमसभी आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे हैं,जो की हमारे लिए गौरव की बात है।” साथ ही उन्होने सभी लोगों को अमृत बधाई देते हुए कहा कि” अमृत बधाई देते हैं अर्थात् हमारा देश अमरता की ओर जा रहा है। आज का दिन स्वतंत्रता दिवस होने के साथ साथ संघर्ष और बलिदान का दिवस भी है। क्योंकि देश की आजादी में सैकड़ों लोगों ने अपने प्राणों को न्यौछावर कर दिया तब हमें यह आजादी मिली। इसीलिए आजादी से हमें एकजुट होकर देश को मजबूत कर विश्व में अपना राष्ट्रीय तिरंग फहराना है।”

उक्त अवसर पर डॉ अरुणवीर सिंह ने दो स्कीमों का भी शुभारंभ किया। जिसमें 15 अगस्त 2022 को शुरू की जानेवाली नई कियोस्क और दुकान योजनाओं के बारे में संक्षिप्त जानकारी दी।

आपको बता दें कि स्वतंत्रता दिवस के इस पावन अवसर पर यमुना प्राधिकरण में बच्चों द्वारा देशभक्ति गीत एवं नृत्य की प्रस्तुति भी की गई।


कार्यक्रम में यमुना प्राधिकरण के सीईओ, एसईओ और समस्त स्टाफ के साथ कई उद्योगपति मौजूद रहें।।

Share