वेदांताम सोसाइटी में पानी ना होने की वजह से लोग परेशान

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (07/08/2022): ग्रेटर नोएडा वेस्ट सेक्टर 16सी स्थित वेदांतम सोसाइटी में 2 दिन से मोटर खराब है। जिसकी वजह से पूरी सोसाइटी में पानी नहीं आ रहा है। लोग बाहर से पानी खरीद खरीद कर पी रहे हैं, और इस्तेमाल में ला रहे है। और नजदीक सोसाइटी में रह रहे अपने रिश्तेदारों के यहाँ स्नान करके आ रहे है ।

निवासियों का कहना है की किचिन, बाथरूम कहीं पर भी पानी नहीं है। आज रविवार का दिन होने की वजह से बहुत ही समस्या का सामना करना पड़ रहा है, निवासियों ने अपना विरोध प्रकट करते हुए मेंटेनेंस ऑफिस जाकर बिल्डर के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी की। संतोषजनक जवाब ना मिलने पर गौर सिटी 2 पुलिस चौकी में जाकर बिल्डर की शिकायत की ।

फ्लैट बॉयर्स की संस्था नेफोमा के अध्यक्ष अन्नू खान भी इसी सोसाइटी में रहते हैं। आज पानी ना होने की वजह से उन्होंने अपने घर में डिस्पोजल कागज की प्लेटों में खाना खाया ।

वेदांताम निवासियों का कहना है की वेदांतम सोसाइटी में आए दिन कोई न कोई समस्या बनी रहती है कभी लिफ्ट नहीं चलती है। लिफ्ट चलती है, तो कभी खराब हो जाती है। और दो लिफ्ट में एक लिफ्ट सिर्फ काम करती है। बेसमेंट में पानी भरा हुआ है कचरा जगह-जगह पूरी सोसाइटी में डम्प हो रखा है।

नेफोमा अध्यक्ष अन्नू खान ने बताया की पिछले 2 दिन से सोसाइटी की मोटर खराब होने की वजह से बहुत दिक्कत हो रही है लोग धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। और चौकी जाकर अपनी शिकायत दर्ज कर रहे हैं। लेकिन बिल्डर पर कोई असर नही होता, वह हमेशा पैसे ना होने का रोना रोता रहता है सोसाइटी में लगभग 500 परिवार रहते हैं। जिससे बिल्डर ने पूरा पैसा लिया हुआ है कुश टावर अंडर कंस्ट्रक्शन है उनसे भी प्लान के मुताबिक पूरा पैसा लिया हुआ है, बिल्डर से बात हुई है उसने कहा है मोटर रिपेयर हो रही है आज शाम तक पानी आ जाएगा ।

Share