आधी रात में फार्महाउस में दो अज्ञात लोगों ने की मारपीट एवं तोड़फोड़, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (31/07/2022): शनिवार 30 जुलाई को गुरुग्राम से ग्रेटर नोएडा के मोतीपुर गांव के पास एक फार्म हाउस में जन्मदिन की पार्टी मनाने आए 10 युवकों और 2 युवतियों के दो अन्य युवकों ने की मारपीट और उनकी कार भी तोड़ दी। पीड़ितों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, वहीं एक आरोपी अभी तक फरार चल रहा है।

पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता के अनुसार, उन्होंने शुक्रवार रात को जन्मदिन की पार्टी के लिए इकोटेक-1 थाना क्षेत्र के मोतीपुर गांव में एक फार्महाउस बुक किया था। जहां पर दोपहर करीब 1 बजे एक अज्ञात व्यक्ति फार्महाउस में घुसा और लाइटर मांगने लगा। अज्ञात व्यक्ति को अपने बीच देखकर सभी चौंक गए, और उसको पार्टी में शामिल होने वाले दस लोगों ने बहस के बाद उससे फार्महाउस से बाहर निकाल दिया ।

आगे शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में कहा कि सुबह करीब साढ़े चार बजे जब वह लोग तीन कारों में फार्महाउस से घर जा रहे थे तभी उन्हें सड़क पर लगे ट्रैफिक पोल से रोक दिया। और फिर फार्महाउस में घुसने वाले सहित दो लोगों ने कथित तौर पर उनकी कारों पर लाठियों से हमला किया। हालांकि,वह सभी मौके से भागने में सफल रहे और खुद को बचा लिया। कोई घायल नहीं हुआ, लेकिन उनकी कारें क्षतिग्रस्त हो गईं।

पुलिस उपायुक्त (ग्रेटर नोएडा) मीनाक्षी कात्यायन ने कहा, कि जांच के दौरान पता चला है कि फार्महाउस दिल्ली के निवासी का है, जिससे हम इस मामले में पूछताछ कर रहें है। और शनिवार की देर शाम पुलिस ने आरोपी अनुज को गिरफ्तार कर‌ लिया। जिसने फार्महाउस में घुसकर लाइटर मांगने की बात कबूल की। पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को यह भी बताया कि फार्महाउस में उसे प्रताड़ित किया गया और मारपीट की गई। इसलिए, उसने बदला लेने का फैसला किया। और बदले के मकसद से उनकी कारों को क्षतिग्रस्त किया था।

पुलिस ने अनुज के खिलाफ आईपीसी की धारा 452 , 427 और 352 के तहत मामला दर्ज किया है। और दूसरे फरार आरोपी की खोजबीन जारी है।

Share