डिप्रेशन की शिकार महिला ने 11वीं मंजिल से कूद कर की आत्महत्या, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (30/07/2022): ग्रेटर नोएडा वेस्ट में आज शनिवार 30 जुलाई को दोपहर निराला एस्टेट सोसायटी की बिल्डिंग से कूदकर एक 55 वर्षीय महिला ने आत्महत्या कर ली। डिप्रेशन के चलते की आत्महत्या। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस ने बताया कि महिला ने बिल्डिंग की 11वीं मंजिल से कूदकर जान दी है। महिला का नाम प्रतिभा यादव और वह 55 साल की थीं। शुरुआती जांच में सामने आया है कि महिला काफी समय से डिप्रेशन की शिकार थीं। और मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

पुलिस घर वालों से भी पूछताछ कर की जिसमें घर वालों ने बताया कि महिला काफी समय से डिप्रेशन से ग्रस्त थी‌ और जब महिला ने सुसाइड किया तो परिवार के अन्य लोग फ्लैट के दूसरे कमरे में थे। जब उन्हें महिला के आत्महत्या करने का पता चला तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

बिसरख थाने के SHO उमेश बहादुर ने बताया ने बताया कि पुलिस को शनिवार सुबह करीब 12 बजे इस घटना की सूचना मिली और पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया‌।

आगे उन्होंने कहा पुलिस हर एक एंगल से इस सुसाइड केस की जांच कर रही है और साथ ही घटनास्थल से तमाम सबूतों को एकत्रित किया जा रहा है। और पुलिस बिल्डिंग के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाला रही है। जल्द ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Share