हॉस्टल के बाहर स्टंटबाजी एवं लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करना पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (24/07/2022): ग्रेटर नोएडा में शनिवार 23 जलाई को हॉस्टल के बाहर स्टंट करने और महिलाओं के साथ बदसलूकी करने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया गया।

शिकायतकर्ता के मुताबिक शुक्रवार की रात हॉस्टल के बाहर दो युवक अपने एक अन्य दोस्त के साथ खतरनाक स्टंट कर हंगामा कर रहे थे। साथ ही महिलाओं से छेड़छाड़ कर उनसे हॉस्टल में रुकने की बात कह गाली गलौज करने लगे।

नॉलेज पार्क थाने के एसएचओ विनोद कुमार सिंह ने बताया कि शिकायत पाखी के नेस्ट हॉस्टल के मालिक ने दर्ज कराई है। उन्होंने शिकायत में बताया कि “पांच युवक पिछले दो दिनों से छात्रावास के बाहर हंगामा कर रहे थे। वे स्टंट करते, हूट और चीखते-चिल्लाते थे और नशे में थे। शुक्रवार को, शिकायतकर्ता ने घटना में शामिल कारों में से एक का वीडियो रिकॉर्ड किया। फॉर्च्यूनर और स्कॉर्पियो के रजिस्ट्रेशन नंबर पुलिस को सौंपे गए। 20 सेकेंड के इस वीडियो में तीन लोग, जिनमें से एक बोनट पर बैठा है और दो अन्य दरवाजे पर खड़े हैं और रिवर्स गियर में हॉस्टल के सामने से जाते देखा जा सकता है।

“शिकायतकर्ता ने कहा कि जब युवकों से हंगामा करना बंद करने के लिए कहा, तो उन्होंने उसके साथ दुर्व्यवहार किया और गालियां दीं।

शिकायत के आधार पर‌ पुलिस ने नौ अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147 (दंगा), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की।

पुलिस ने बताया कि नालेज पार्क-3 से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। और आरोपियों की पहचान ग्रेटर नोएडा में जेपी अमन सोसाइटी के निवासी प्रशांत कुमाल (19) और अलीगढ़ के भव सागर (29) के रूप में हुई है।

Share