गौतम बुद्धनगर के उभरते हुए कलाकारों ने डांस स्पोर्ट्स काउंसिल के डांस कार्यक्रम में मचाई धूम

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (09/07/2022): डांस स्पोर्ट्स काउंसिल ऑफ गौतम बुद्धनगर द्वारा 8 जून दिन शनिवार को जिलास्तरीय डांस स्पोर्ट्स चैंपियनशिप-2022 का आयोजन ग्रेटर वैली स्कूल, ग्रेटर नोएडा में की गई। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में “टेन न्यूज नेटवर्क” के संस्थापक गजानन माली मौजूद रहें।

कार्यक्रम में ग्रेटर नोएडा के साथ साथ पूरे एनसीआर से आए बच्चों और सुपर मॉम ने भाग लिया। कार्यक्रम का पूरा प्रसारण मीडिया पार्टनर “टेन न्यूज नेटवर्क” के यूट्यूब चैनल पर प्रसारित किया गया।

 

जिलास्तरीय डांस स्पोर्ट्स चेम्पियनशिप-2022 में 6 आयुवर्गों के बच्चों ने भाग लिया। जिसमें 6 वर्ष के कम, 6 से 10 वर्ष, 10 से 13 वर्ष, 13 से 15 वर्ष और 15 से 17वर्ष आयु वर्ग के बच्चों के साथ सुपर मॉम ने भाग लिया।

 

बता दें कि डांस स्पोर्ट्स काउंसिल ऑफ गौतम बुद्धनगर के समन्वयक अंजु पुडीर ने बताया कि जिलास्तरीय डांस स्पोर्ट्स चेम्पियनशिप-2022 पहला ऐसा डांस का मंच है जहां पर सुपर मॉम ने ग्रुप डांस किया। और इस डांस स्पोर्ट्स चेम्पियनशिप में लगभग 70 प्रतिभागियों ने भाग लिया। जिसमें 6 से लेकर 17 आयु वर्ग के बच्चों और सुपर मॉम शामिल रही।

आगे अंजु पुडीर ने बताया कि इस तरह के डांस आयोजित करना और उसमें भाग लेना बहुत जरूरी है। क्योंकि डांस के जरिए हमारी भारतीय संस्कृति को भी बढ़ावा मिलता है। साथ ही इस तरह की प्रयोगिताओं से बच्चों और सुपर मॉम का आत्मबल भी बढ़ेगा।

 

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में “टेन न्यूज नेटवर्क” के संस्थापक गजानन माली मौजूद रहें। श्री माली ने बच्चों और सुपर मॉम के मनोबल को बढ़ाने के लिए कहा कि “प्रतियोगिता में हार, जीत तो होती रहती है पर हार को जीत में बदल देना ही जिंदगी की सही राह है।” साथ ही उन्होंने सबों के उत्साहवर्धन के लिए “रूक जाना नहीं कही तू हार के” गाना भी सुनाया।

डांस प्रतियोगिता के दौरान बच्चों और सुपर मॉम के साथ अभिभावक भी उपस्थित रहे, और बच्चों और सुपर मॉम की प्रस्तुति को देखकर सभी दर्शक नाचते-झुमते नजर आए।।

Share